scriptमुआवजे के बदले मांग रहा था रिश्वत, एसीबी ने घूसखोर को दबोचा | Was demanding bribe in exchange of compensation, ACB caught the bribe | Patrika News
चाईबासा

मुआवजे के बदले मांग रहा था रिश्वत, एसीबी ने घूसखोर को दबोचा

तोपचांची प्रखंड के सिंहडीह निवासी शरद महतो की शिकायत पर राजस्व कर्मचारी सुशील सिन्हा को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर शरद महतो का जमीन अधिग्रहीत की जा रही थी। जमीन अधिग्रहण को लेकर धनबाद भू-अर्जन कार्यालय द्वारा जमीन संबंधित रिपोर्ट की मांग की गई थी।

चाईबासाSep 14, 2023 / 07:01 pm

Devkumar Singodiya

मुआवजे के बदले मांग रहा था रिश्वत, एसीबी ने घूसखोर को दबोचा

मुआवजे के बदले मांग रहा था रिश्वत, एसीबी ने घूसखोर को दबोचा

झारखंड. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने धनबाद जिले के तोपचांची अंचल कार्यालय में राजस्व कर्मचारी सुशील कुमार सिन्हा काे पांच हजार रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। एसीबी के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) जितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि तोपचांची प्रखंड के सिंहडीह निवासी शरद महतो की शिकायत पर राजस्व कर्मचारी सुशील सिन्हा को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर शरद महतो का जमीन अधिग्रहीत की जा रही थी। जमीन अधिग्रहण को लेकर धनबाद भू-अर्जन कार्यालय द्वारा जमीन संबंधित रिपोर्ट की मांग की गई थी।

 


सत्यापन में मिली शिकायत तो टीम ने की घेराबंदी

इस संबंध में रिपोर्ट सौंपने के एवज में दस हजार रुपये रिश्वत की मांग की गई थी। सत्यापन में शिकायत सही पाये जाने के बाद कार्रवाई के लिए एक टीम का गठन किया गया। टीम ने घेराबंदी कर राजस्व कर्मचारी को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। बाद में एसीबी की टीम गिरफ्तार राजस्व कर्मचारी को धनबाद कार्यालय लेकर चली गई।

Hindi News/ Chaibasa / मुआवजे के बदले मांग रहा था रिश्वत, एसीबी ने घूसखोर को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो