scriptमहंगी गाड़ियों का दीवाना है ये बच्चा, कारों का कलेक्शन ऐसा कि सलमान भी पहुंच गए देखने | teenage boy has huge collection of luxury cars | Patrika News
कार

महंगी गाड़ियों का दीवाना है ये बच्चा, कारों का कलेक्शन ऐसा कि सलमान भी पहुंच गए देखने

शानो-शौकत में पले बढ़े यू-ट्यूबर rashed को हमेशा से गाड़ियों का क्रेज था। यही वजह है कि् उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां मिल जाएंगी.

Jun 12, 2018 / 01:21 pm

Pragati Bajpai

rolls royce

महंगी गाड़ियों का दीवाना है ये बच्चा, कारों का कलेक्शन ऐसा कि सलमान भी पहुंच गए देखने

नई दिल्ली: कई लोगों को गाड़ियों का शौक होता है। भारत में ही कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनका गाड़ियों का कलेक्शन बेहद शानदार है, लेकिन आज हम आपको जिसका कार कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं वो 16 साल का एक टीनएजर है। दुबई के बेहद अमीर परिवार में पैदा हुए Rashed Belhasa सोशल मीडिया की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम है। शानो-शौकत में पले बढ़े यू-ट्युबर rashed को हमेशा से गाड़ियों का क्रेज था। यही वजह है कि् उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां देखने को मिल जाएगी।
फोर्ड की इन दो गाड़ियों पर मिल रहा है 1 लाख तक का बंपर डिस्काउंट, आज ही करें बुक वरना हो जाएगी देर

राशिद के पास लिमिटेड एडिशन वाली करोड़ों की गाड़ियां है। सबसे बड़ी बात ये है कि राशिद ने अपनी गाड़ियों को अपनी पसंद के हिसाब से मोडिफाई कराया है। आज हम आपको राशिद के कलेक्शन की वो 4 गाड़ियां दिखाएंगे जिन्हें देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे।
Ferrari F12 Berlinetta

Rashed के पास Ferrari F12 Berlinetta है। राशिद की ये कार बेहद खास है क्योंकि उन्होने इसे रेड कलर के कस्टमाइज स्टीकर्स से रैप किया गया है। rashed की एस गाड़ी को देखकर किसी की भी बोलती बंद हो सकती है।
Ferrari F12 Berlinetta
खुद सलमान खान इस गाड़ी को देखने के लिए rashed के पास गए थे।

kamborghini
lamborghini Aventador

राशिद के पास एक lamborghini भी है जिसे राशिद ने कस्टमाइज कराकर बेहद बोल्ड लुक दिया है।6.5 लीटर के इंजन वाली ये गाड़ी 690 BHP की पॉवर जनरेट करता है।
lamborghini Aventador
Cadillac Escalade
दुनिया की सबसे महंगी SUV’S में से एक Cadillac Escalade जब rashed ने खरीदी थी उस वक्त इसका कलर रेड था लेकिन आज जब आप इसे देखेंगे तो ये कुछ और ही नजर आती है। rashed ने इस गाड़ी को ब्लैक एंड व्हाइट स्टीकर्स से रैप किया है।इस Cadillac Escalade में 6.2-लीटर वी-8 इंजन लगा है जो कि 426 बीएचपी और 624 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।
Cadillac Escalade
Rolls royce

राशिद के पास रॉल्स रॉयस भी है। राशिद अक्सर अपनी गाड़ियों के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं।

rolls royce

Hindi News / Automobile / Car / महंगी गाड़ियों का दीवाना है ये बच्चा, कारों का कलेक्शन ऐसा कि सलमान भी पहुंच गए देखने

ट्रेंडिंग वीडियो