scriptआर्मी स्पेशल ट्रेन उड़ाने का मास्टर माइंड गिरफ्तार, जेम्स ने सूंघकर लगाया पता | mp news mastermind of blowing up army special train has been arrested, James found out by sniffing | Patrika News
बुरहानपुर

आर्मी स्पेशल ट्रेन उड़ाने का मास्टर माइंड गिरफ्तार, जेम्स ने सूंघकर लगाया पता

MP News: एमपी के बुरहानपुर में आर्मी की स्पेशल ट्रेन उड़ाने का मास्टर माइंड गिरफ्तार कर लिया गया है। इसका पता डॉग जेम्स ने सूंघकर लगाया।

बुरहानपुरSep 23, 2024 / 05:08 pm

Himanshu Singh

burhanpur news
MP News: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में रेलवे ट्रैक पर डेटोनेटर से आर्मी स्पेशल ट्रेन उड़ाने के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम देने का मास्टर माइंड साबिर निकाला है। बताया जा रहा है साबिर ने शराब के नशे में ट्रैक पर डेटोनेटर रखा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने ट्रैक पर 10 डेटोनेटर प्लांट किए थे।
बता दें कि, बुरहानपुर के नेपानगर में ट्रेन को बेपटरी करने की कोशिश वाली घटना 18 सितंबर की है। साबिन नाम के रेलवे कर्मचारी ने ही पटरी पर 10 डेटोनेटर लगाए थे। इसकी सूचना मिलने के बाद जांच एजेंसियों के होश उड़ गए थे। जिसके बाद एटीएस और एनआईए की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की थी।

डॉग जेम्स ने सूंघकर आरोपी को पहचाना


आर्मी स्पेशल ट्रेन के इंजन में डेटोनेटर टकराने से ब्लास्ट हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने कोहरा हटाने वाले डेटोनेटर का इस्तेमाल किया गया था। आरपीएफ ने भुसावल के डॉग जेम्स ने मौके पर सूंघकर आरोपी को पहचान लिया था। इस मामले में आरोपी साबिर और उसके दो सहयोगियों को भी हिरासत में लिया गया है।

Hindi News/ Burhanpur / आर्मी स्पेशल ट्रेन उड़ाने का मास्टर माइंड गिरफ्तार, जेम्स ने सूंघकर लगाया पता

ट्रेंडिंग वीडियो