scriptतड़पता छोड़ गया बाइक पर बैठा दोस्त, कोर्ट ने भागने वाले को सुनाई अनोखी सजा | friend sitting on bike left writhing in pain court gave punishment person who ran away burhanpur news | Patrika News
बुरहानपुर

तड़पता छोड़ गया बाइक पर बैठा दोस्त, कोर्ट ने भागने वाले को सुनाई अनोखी सजा

burhanpur news : महाराष्ट्र से बाइक पर सवार होकर दो दोस्त उज्जैन के लिए निकले थे। बीच में बुरहानपुर जिले में जानवर से बाइक टकरा गई, जिसमें अजय गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि कैलाश उसे तड़पता छोड़कर मौके से भाग निकला था। इस घटना में अजय की मौत हो गई। अब कोर्ट ने कैलाश को सजा सुनाई है।

बुरहानपुरJul 11, 2024 / 04:13 pm

Faiz

burhanpur news
Burhanpur News : कहते हैं दोस्त कभी भी अपने दोस्त को मुसीबत के समय में छोड़कर नहीं भागता। अगर जो मुसीबत के समय छोड़ दे वो दोस्त ही क्या ? दरअसल, महाराष्ट्र के परसापुर से दो दोस्त बाइक से मध्य प्रदेश के उज्जैन के लिए निकले थे। लेकिन, रास्ते में उनकी बाइक जानवर से टकरा गई। हादसे में बाइक चला रहा दोस्त बुरी तरह घायल हो गया। लेकिन, पीछे बैठा दोस्त उसे सड़क पर ही तड़पता छोड़कर बाग निकला। बाद में बाइक चालक की मौत हो गई। अब इस मामले में बुरहानपुर सेशन कोर्ट ने बागने वाले दोस्त को सजा सुनाई है।
इस मामले में बुरहानपुर सत्र न्यायालय ने दोस्त को तड़पता छोड़ भागे वाले दोस्त को 2 साल सजा के साथ साथ 5 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है। आपको बता दें कि 20 दिसंबर 2022 को कैलाश चौधरी और उसका दोस्त अजय सिंह बाइक पर सवार होकर महाराष्ट्र के परसापुर से उज्जैन के लिए निकले थे। मोटरसाइकल कैलाश चला रहा था। जबकि अजय पीछे बैठा था। जिले के थाना शाहपुर इलाके में स्थित डोंगरगांव के पास रात के समय किसी जानवर से टकराने से दोनों मोटरसाइकिल समेत गिर गए। हादसे में अजय को सिर में गंभीर चोट आई और वो बेहोश हो गया। जबकि कैलाश को पेट और कमर में चोट आई।
यह भी पढ़ें- मंदिर में डकैती, पुजारी को बनाया बंधक, दानपेटी के साथ भगवान के आभूषण लूटकर ले गए बदमाश

न पुलिस और न ही एंबुलेंस को सूचना दी

कैलाश अजय सिंह को वहीं बेहोशी की हालत में छोड़कर इंदौर भाग गया। उसने न तो अजय को अस्पताल पहुंचाया न ही उसके परिजन, एंबुलेंस या पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। अगले दिन सुबह राहगीर की सूचना पर 108 एंबुलेंस की मदद से अजय को बुरहानपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन देर से इलाज मिलने के कारण अजय की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- बेटी के ससुराल की शादी से लौट रहे थे माता-पिता और भाई-बहन, सामने से आ गई मौत

कोर्ट ने सुनाई सजा

अब इस मामले में पुलिस ने कैलाश के खिलाफ केस दर्ज किया। इसके बाद 13 जनवरी 2023 को अभियोग पेश किया था, जिसपर अब कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कैलाश को दो साल सश्रम कारावास और 5 हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

Hindi News/ Burhanpur / तड़पता छोड़ गया बाइक पर बैठा दोस्त, कोर्ट ने भागने वाले को सुनाई अनोखी सजा

ट्रेंडिंग वीडियो