scriptसूने मकान का ताला तोड़ कर सोने चांदी के आभूषण व नकदी ले गए | Patrika News
बूंदी

सूने मकान का ताला तोड़ कर सोने चांदी के आभूषण व नकदी ले गए

शहर के वार्ड नंबर तीन में स्थित एक मकान के ताले तोडक़र चोर सोने चांदी के जेवर चुरा कर ले गए। वार्ड निवासी बुद्धि प्रकाश पुत्र राधेश्याम प्रजापत सोमवार को अपने परिवार के साथ कोटा गया हुआ था।

बूंदीMay 15, 2024 / 12:05 pm

Narendra Agarwal

केशव राय पाटन। वार्ड संख्या तीन में चोरी के बाद बिखरा सामान

केशवरायपाटन . शहर के वार्ड नंबर तीन में स्थित एक मकान के ताले तोडक़र चोर सोने चांदी के जेवर चुरा कर ले गए। वार्ड निवासी बुद्धि प्रकाश पुत्र राधेश्याम प्रजापत सोमवार को अपने परिवार के साथ कोटा गया हुआ था।
वह घर पर ताला लगा कर गया था। रात को अज्ञात चोरों ने पहले मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा और मकान के अंदर घुस कर अलमारी का ताला तोड़ सामानों को खंगाला। कपड़े बिखेर दिए। अलमारी में रखे सोने की एक तोले की टोकरिया, आधा किलो वजनी चांदी से बने जेवर, चांदी के तोडिए, तीन जोड़ी बिछिया, चांदी की हाथ की तीन चूडिय़ां व 3 हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए। प्रजापति ने बताया कि उसका पुत्र अलग मकान में रहता है।
सुबह उसकी मां सफाई करने गई तो मुख्य दरवाजे का ताला टुटा हुआ मिला। उसने अंदर देखा तो सामने बिखरे पड़े हुए थे। घर चोरी की जानकारी मिलने के बाद प्रजापति वहां पहुंचे। पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू किया। इस बारे थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि छोटी-मोटी चोरी हुई है। कोई गंभीर बात नहीं है। कोई ज्यादा सामने नहीं गया है।
बेखौफ नजर आए चोर
शहर के वार्ड संख्या तीन में सोमवार रात को सूने मकान का ताला तोड़ कर चोर सामान तलाशते रहे। अलमारियों में रखे एक एक सामान को बिखर कर माल ढुंढते रहे। रात को खाली मकान में सारे मकान को छान मारा, जो हाथ लगा उसे लेकर चंपत हो गई। देर रात तक मकान की तलाशी लेकर लगभग डेढ़ लाख से अधिक का जेवर व नकदी चुराने की घटना से वार्ड में सनसनी फैल गई।

Hindi News/ Bundi / सूने मकान का ताला तोड़ कर सोने चांदी के आभूषण व नकदी ले गए

ट्रेंडिंग वीडियो