scriptदर्शन की राह होगी सुगम,कीचड़ से मिलेगी मुक्ति | Patrika News
बूंदी

दर्शन की राह होगी सुगम,कीचड़ से मिलेगी मुक्ति

कस्बे में स्थित बाबा बख्तावरसिंह के दर्शनों के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं की राह सुगम होगी। श्रद्धालु सीसी सडक से बाबा के स्थानक तक पहुंचेगे।

बूंदीOct 17, 2024 / 05:21 pm

पंकज जोशी

दर्शन की राह होगी सुगम,कीचड़ से मिलेगी मुक्ति

देई. कस्बे के बाबा बख्तावरसिंहजी महाराज के मेले तक जाने वाली कच्ची सड़क।

देई. कस्बे में स्थित बाबा बख्तावरसिंह के दर्शनों के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं की राह सुगम होगी। श्रद्धालु सीसी सड़क से बाबा के स्थानक तक पहुंचेगे। सीसी सड़क बनने से कीचड़ से लोगों को मुक्ति मिलेगी। यहां पर बाबा बख्तावरसिंहजी महाराज के पांच दिवसीय मेले का आयोजन होता है। इस वर्ष मेले मे कीचड़ के कारण श्रद्धालुओं को बाबा के दर्शनों के लिए पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ा था। इसलिए अब नगरपालिका देई द्वारा स्थानक तक जाने के लिए सीसी सडक का निर्माण किया जाएगा। सीसी सडक का निर्माण 24.94 लाख रुपए में बन्सोली रोड से बाबा के स्थानक तक बनेगा।
रास्ते मे 4.70 लाख रूपये से पुलिया का निर्माण किया जायेगा। सडक निर्माण संवेदक द्वारा तीन माह के अंदर कार्य पूरा करना होगा। मेले में इस वर्ष कीचड़ की समस्या को लेकर बूंदी पत्रिका में 4 सितम्बर को मेला स्थल पर भरा पानी,गड्डे और कीचड,लोगो मे रोष व 8 सितम्बर को आज से होगी मेले की शुरुआत दर्शनों का रास्ता भी बदहाल तथा 13 सितम्बर को गड्ढों व कीचड़ के कारण मेले में नहीं लगी दुकानें शीर्षक से खबर प्रकाशित कर मेले में आने वाले श्रद्धालुओ दूकानदारों की समस्या को उजागर किया था।

Hindi News / Bundi / दर्शन की राह होगी सुगम,कीचड़ से मिलेगी मुक्ति

ट्रेंडिंग वीडियो