scriptपूरी नहीं हुई खाटू दर्शन की आस, अब तक छह भक्तों की मौत… कई भर्ती… Rajasthan में बड़ी घटना | The car of devotees coming from MP to visit Khatu Shyam ji met with an accident in Bundi, Rajasthan, a truck hit it, six died, three seriously. | Patrika News
बूंदी

पूरी नहीं हुई खाटू दर्शन की आस, अब तक छह भक्तों की मौत… कई भर्ती… Rajasthan में बड़ी घटना

Rajasthan News: टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बूंदीSep 15, 2024 / 07:55 am

JAYANT SHARMA

Baba Khatu Shyamji

Baba Khatu Shyamji

Khatu shyam ji car accident news: : बूंदी जिले के हिंडौली इलाके में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। मध्य प्रदेश के देवास जिले से आ रहे नौ लोगों की कार एक भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। यह दुर्घटना बूंदी टनल के आधा किलोमीटर आगे एक ट्रक से टकरा जाने के कारण हुई। टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कर्मचारियों ने बचाव कार्य शुरू किया। कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए आधे घंटे की मशक्कत की गई। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक का चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया है और उसकी तलाश जारी है।
मृतकों और घायलों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, सभी मृतक मध्य प्रदेश के देवास जिले के निवासी हैं और वे आपस में दोस्त और रिश्तेदार हैं। पुलिस और चिकित्सा अधिकारी बूंदी के चिकित्सालय में स्थिति का जायजा ले रहे हैं और मृतकों के नाम और पते की पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं।
स्थानीय प्रशासन ने सड़क दुर्घटना की गहन जांच शुरू कर दी है और ट्रक चालक को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं। यह दुर्घटना मार्ग सुरक्षा और यातायात नियमों के पालन की आवश्यकता को फिर से उजागर करती है। हादसे के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। जो लोग अस्पताल में भर्ती हैं उनकी हालत बेहद गंभीर है। उनके पास मिले मोबाइल नंबर और अन्य माध्यमों से उनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

Hindi News / Bundi / पूरी नहीं हुई खाटू दर्शन की आस, अब तक छह भक्तों की मौत… कई भर्ती… Rajasthan में बड़ी घटना

ट्रेंडिंग वीडियो