scriptRajasthan : बूंदी में दर्दनाक सड़क हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत | Rajasthan Bundi hindoli Tragic road accident bike car collision Two youth bike rider died | Patrika News
बूंदी

Rajasthan : बूंदी में दर्दनाक सड़क हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

Bundi Hindoli Tragic Road Accident : राजस्थान के बूंदी में एक बड़ा ही दर्दनाक हादसा हुआ। एक कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार कर उड़ा दिया। दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।

बूंदीOct 16, 2023 / 12:21 pm

Sanjay Kumar Srivastava

hindoli_tragic_road_accident.jpg

hindoli Tragic road accident

Bike Car Collision : राजस्थान के बूंदी में एक बड़ा ही दर्दनाक हादसा हुआ। एक कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार कर उड़ा दिया। दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। मामला राजस्थान के बूंदी के हिण्डोली की है। हिंडोली थाना क्षेत्र के अशोकनगर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर सोमवार सुबह एक कार की बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक दूर जाकर गिरी। बाइक सवार दोनों युवकों की इस सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बताया कि मांगली रोड पर एक मोटरसाइकिल को कार ने टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल में सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस दोनों शवों को हिंडोली चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। इस दुर्घटना के बारे में उनके परिजनों को सूचना दी गई है।

यह भी पढ़ें – Rajasthan : जैसलमेर के पोकरण में बड़ा सड़क हादसा, ट्रेलर-जीप की भिड़ंत में चार मरे

यह भी पढ़ें – Rajasthan : डूंगरपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक-क्रूजर की टक्कर में 7 की मौत, करीब 12 घायल

Hindi News / Bundi / Rajasthan : बूंदी में दर्दनाक सड़क हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो