scriptBundi News : बूंदी एसीजेएम कोर्ट में पायल रोहतगी पर आरोप तय, फैसले का इंतजार जा सकती हैं जेल | Payal Rohatgi in Bundi ACJM court charges framed awaiting verdict may go to jail | Patrika News
बूंदी

Bundi News : बूंदी एसीजेएम कोर्ट में पायल रोहतगी पर आरोप तय, फैसले का इंतजार जा सकती हैं जेल

Payal Rohatgi’s hearing continues in court : बूंदी कोर्ट में अभिनेत्री पायल रोहतगी आज फिर पेश हुईं। कोर्ट में आरोप तय कर दिया गया है। अब कोर्ट के फैसले पर निगाह है। कोर्ट आज 3 साल तक की सजा सुना सकती है। इंतजार है….

बूंदीJul 11, 2023 / 01:54 pm

Sanjay Kumar Srivastava

payal_rohatgi.jpg

पायल रोहतगी

Bundi News : अभिनेत्री पायल रोहतगी की परेशानी लगातार बढ़ रहीं हैं। मानहानि मामले में पायल रोहतगी के खिलाफ बूंदी कोर्ट में आज मंगलवार को आरोप तय कर दिए गए हैं। बहस जारी है। अब एसीजेएम कोर्ट के फैसले का इंतजार है। हो सकता है कि कोर्ट उन्हें तीन साल की सजा सुना दे! अभिनेत्री पायल रोहतगी पर गांधी नेहरू परिवार पर अभद्र एवं अश्लील टिप्पणी का आरोप है। इस टिप्पणी से नाराज बूंदी कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी पर 10 अक्टूबर 2019 को आईटी एक्ट के तहत बूंदी सदर थाना में मामला दर्ज करवाया था। पायल रोहतगी पर धारा 504, 505 (2) और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत लगातार दूसरे दिन भी सुनवाई जारी है।



चार साल है पुराना मामला

चार साल पुराने मामले में एक बार फिर से बूंदी एसीजेएम कोर्ट में पेश अभिनेत्री पायल रोहतगी पेश हुईं। एसीजेएम कोर्ट ने 10 जुलाई को आरोप पत्र पर फैसला सुरक्षित रखा था। कोर्ट ने 11 जुलाई को फिर से पायल रोहतगी को वापस पेश होने का निर्देश जारी किया। कोर्ट ने आज धारा 504, 505 (2) और आईटी एक्ट की धारा 67 में रोहतगी के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। अब पायल रोहतगी बड़ी मुसीबत में फंस सकती हैं। आरोप पत्र दर्ज होने के बाद अब सिर्फ फैसले का इंतजार है। इससे पूर्व पायल रोहतगी अप्रैल 2023 को कोर्ट में पेश हुई थी।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Election : पूर्व भाजपा एमएलए के बेटे ने बहन को दी धमकी, चुनाव लड़ा तो ट्रेन के आगे फेंका दूंगा, कांग्रेस ने कसा तंज

सुनवाई चार्जशीट पर है अगर दर्ज हुई तो….

पायल के खिलाफ कोर्ट में बहस कर रहे वकील देवराज गोचर ने कहा, पायल अगर तथ्य सही से पेश नहीं पाई तो कोर्ट चार्जशीट दर्ज करेगा। अगर चार्जशीट दर्ज हुई तो आरोप सिद्ध होंगे और पायल को जेल जाना पड़ सकता है।

पायल रोहतगी होगी 3 साल की सजा!

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री पायल रोहतगी पर जिन धाराओं में आरोप तय हैं अगर वो सिद्ध हो जाते हैं तो उन्हें अधिकृत 3 साल तक की सजा हो सकती है। और पांच लाख रुपए तक का जुर्माना हो सकता है। जबकि जानबूझकर अपमान करने को लेकर लगाई गई आईपीसी धारा 504 के तहत तीन वर्ष कारावास या आर्थिक दण्ड या दोनों हो सकती हैं।

एक दिन जेल में गुजारना पड़ा था

बूंदी सदर थाना पुलिस ने 10 अक्टूबर 2019 को आईटी एक्ट में फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने अभिनेत्री पायल को 15 दिसम्बर 2019 को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था। 16 दिसम्बर 2019 को कोर्ट में पेश किया था और पायल रोहतगी को 1 दिन के लिए जेल भी जाना पड़ा। अगले दिन जमानत मिल गई थी। तब से वह जमानत पर हैं।

यह भी पढ़ें – Jaipur Crime : बेखौफ पति ने थाने में दिया पत्नी को तलाक, पुलिस भौंचक्की पत्नी हुई बेबस

Hindi News / Bundi / Bundi News : बूंदी एसीजेएम कोर्ट में पायल रोहतगी पर आरोप तय, फैसले का इंतजार जा सकती हैं जेल

ट्रेंडिंग वीडियो