scriptराजस्थान में कलयुगी पिता ने जमीन पर पटककर की 10 माह के मासूम बेटे की हत्या, होश खो बैठी मां | Father killed his 10 month old son in Bundi, Rajasthan | Patrika News
बूंदी

राजस्थान में कलयुगी पिता ने जमीन पर पटककर की 10 माह के मासूम बेटे की हत्या, होश खो बैठी मां

Rajasthan Crime News: हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिता मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है।

बूंदीSep 01, 2024 / 03:01 pm

Rakesh Mishra

Father killed his son in Bundi
Rajasthan News: बूंदी जिले के केशोरायपाटन उपखंड इलाके से बड़ी खबर आ रही है। यहां रविवार को कलयुगी पिता ने अपने 10 महीने के बच्चे को पटककर मार डाला। घटना कापरेन थाना इलाके की है। आरोपी पिता ने अलसुबह पत्नी के पास सो रहे मासूम बच्चे को उठाया और जोर से जमीन पर पटक दिया। इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक बच्चे की मां ने बताया कि वह काफी समय से अपने पति के साथ ससुराल में ही रह गई थी। रविवार सुबह आरोपी पति जितेंद्र बैरवा ने बेटे को पांव से उठाया और जमीन पर पटक दिया। मां ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाई। इसके बाद बच्चे को लेकर परिजन बूंदी के सरकारी अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं हादसे के बाद मां होश खो बैठी। उधर, परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है।
हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिता मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि अभी तक हत्या का कोई भी कारण सामने नहीं आया है। वहीं परिवार में भी किसी तरह के विवाद की बात सामने नहीं आई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Hindi News / Bundi / राजस्थान में कलयुगी पिता ने जमीन पर पटककर की 10 माह के मासूम बेटे की हत्या, होश खो बैठी मां

ट्रेंडिंग वीडियो