scriptबूंदी जिले के गोठड़ा में घर पर सो रहे किसान की हत्या, गहने व नकदी को नहीं छूआ, वजह चौंका देगी | Farmer sleeping at home in Gothra of Bundi district murdered, jewelry and cash were not touched, the reason will shock you | Patrika News
बूंदी

बूंदी जिले के गोठड़ा में घर पर सो रहे किसान की हत्या, गहने व नकदी को नहीं छूआ, वजह चौंका देगी

Rajasthan News : बूंदी जिले के गोठड़ा कस्बे में गुरुवार रात घर में सो रहे एक किसान की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी गई। मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

बूंदीJun 29, 2024 / 07:03 pm

Omprakash Dhaka

bundi news
Bundi News : गोठड़ा कस्बे में गुरुवार रात घर में सो रहे एक किसान की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी गई। मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। वारदात के समय मृतक घर में अकेला ही था।
दबलाना थानाधिकारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि गोठड़ा निवासी गिरधारी लाल सैनी (65) गुरुवार रात को घर पर सो रहा था। तभी अज्ञात लोगों ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा, हिण्डोली पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम मीणा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आसपास के स्थल को भी खंगाला व लोगों से पूछताछ की। मौके पर डॉग स्क्वायड, एफएसएल और एमओबी की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए।
bundi news

घर में अकेला ही था

गिरधारी लाल सैनी काफी सालों से कस्बे में बने मकान में अपनी पत्नी के साथ रहता था। उसकी पत्नी एक पखवाड़े पूर्व अपने बेटी के ससुराल रामनिवास गई हुई थी। उसका बेटा मोहनलाल कुएं पर बने मकान में परिवार के साथ रहता है। गुरुवार दोपहर बाद से ग्रामीणों ने गिरधारी को नहीं देखा तो शुक्रवार सुबह पड़ौसी पता करने के लिए मकान की छत पर चढ़े। कमरे में गिरधारी लाल का शरीर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। हत्या की खबर फैलते ही गिरधारी के मकान पर भारी भीड़ जुट गई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक गिरधारी लाल सैनी के बेटे मोहनलाल की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के सिर व शरीर पर कुल्हाड़ी के घाव है।

कमरें में बिखरा पड़ा था सामान

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार सुबह पुलिस मृतक गिरधारी के घर पहुंची, तब वहां कमरे में सामान बिखरा हुआ था। पुलिस को आशंका है कि कोई व्यक्ति चोरी की नीयत से कमरे में आया। उसी दौरान गिरधारी की नींद खुल जाने पर उनसे वारदात कर दी। बुर्जुग छत पर सो रहा था। मकान में अंदर से दरवाजा बंद था।

दूसरी वारदात

दबलाना थाना क्षेत्र के ग्राम नरसिंहपुरा में गत 9 जून को एक महिला ने उसके पति की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया था।

घर में रखे गहने व नकदी को नहीं छेड़ा

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरधारी लाल सैनी के घर पर जांच की तो वहां एक कमरे में रखे एक लाख 25 हजार रुपए सुरक्षित मिले, वहीं 2 किलो चांदी के गहने भी रखे थे। ऐसे में उन्हें नहीं ले जाने से पुलिस भी पशोपेश में पड़ी हुई है कि आखिर हत्या का कारण क्या है।

Hindi News/ Bundi / बूंदी जिले के गोठड़ा में घर पर सो रहे किसान की हत्या, गहने व नकदी को नहीं छूआ, वजह चौंका देगी

ट्रेंडिंग वीडियो