scriptनेशनल हाइवे पर दौड़ रहे बिना नंबरों के वाहन | Bundi News, Bundi Rajasthan News,on national highway,running,vehicles | Patrika News
बूंदी

नेशनल हाइवे पर दौड़ रहे बिना नंबरों के वाहन

बसोली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर इन दिनों बिना नंबर के वाहन सडक़ पर दौड़ रहे हैं। बूंदी से शक्करगढ़ व आसपास के क्षेत्रों में इन दिनों बड़ी संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है,लेकिन यहां से गुजरने वाले अधिकांश वाहनों के नंबर प्लेट गायब मिलती है।

बूंदीJul 08, 2021 / 09:12 pm

पंकज जोशी

नेशनल हाइवे पर दौड़ रहे बिना नंबरों के वाहन

नेशनल हाइवे पर दौड़ रहे बिना नंबरों के वाहन

नेशनल हाइवे पर दौड़ रहे बिना नंबरों के वाहन
बसोली. हिण्डोली. बसोली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर इन दिनों बिना नंबर के वाहन सडक़ पर दौड़ रहे हैं। बूंदी से शक्करगढ़ व आसपास के क्षेत्रों में इन दिनों बड़ी संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है,लेकिन यहां से गुजरने वाले अधिकांश वाहनों के नंबर प्लेट गायब मिलती है।
जानकार सूत्रों ने बताया कि यहां पर वाहन बजरी व अन्य परिवहन में लगे हुए हैं। ऐसे में पकड़े जाने के डर से वाहनों में नंबर प्लेट हटा लेते हैं, लेकिन उन पर परिवहन व पुलिस विभाग भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। ग्राम पंचायत रामी की झोपडिय़ां के लोगों का कहना है कि कई बार सडक़ दुर्घटना होने पर वाहन के नंबर नहीं होने से वाहन की शिनाख्त में परेशानी होती है। लोगों का कहना है कि यहां से आवाजाही करने वाले सभी वाहनों की नंबर प्लेट होना आवश्यक है। उधर, बसोली पुलिस सूत्रों की माने तो इस मार्ग पर कई वाहन बिना नंबरों के दौड़ रहे हैं। उन वाहनों के खिलाफ चालान बनाए जाते हैं। इसके बाद भी चालक उनकी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं।
करते हैं कार्रवाई
बिना नंबर प्लेट के वाहनों के कई बार चालान बनाए हैं। समय-समय पर पुलिस कार्रवाई करती है।
ओमप्रकाश, हेड कांस्टेबल, बसोली

Hindi News / Bundi / नेशनल हाइवे पर दौड़ रहे बिना नंबरों के वाहन

ट्रेंडिंग वीडियो