scriptपुलिस पर हमला पड़ा महंगा! आरोपी पर बड़ा एक्शन, 3 मकान ढहाए, 150 बीघा जमीन से छुड़ाया कब्जा | 3 House Of Accused Demolished After Police Attack In Bundi Rajasthan | Patrika News
बूंदी

पुलिस पर हमला पड़ा महंगा! आरोपी पर बड़ा एक्शन, 3 मकान ढहाए, 150 बीघा जमीन से छुड़ाया कब्जा

राजस्थान के बूंदी जिले में पुलिस पर ताड़तोड़ फायरिंग करने वाले आरोपी पर प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस दल पर हमला करने के आरोपी के 3 मकानों को सुबह जेसीबी से ढहाया गया।

बूंदीJun 10, 2024 / 10:59 am

Anil Prajapat

bundi news
Bundi News : बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले में पुलिस पर ताड़तोड़ फायरिंग करने वाले आरोपी पर प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस दल पर हमला करने के आरोपी के 3 मकानों को सुबह जेसीबी से ढहाया गया। साथ ही करोड़ों रुपए की बेशकीमती सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया। बता दें कि हिण्डोली थाना क्षेत्र के गांव बासनी में एक फार्म हाउस पर गत दिनों चोरी के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग व हमला करने का मामला सामने आया था। इस पर पुलिस ने बाप और बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
जानकारी के अनुसार हिण्डोली थाना क्षेत्र के गांव बासनी निवासी रामराज मीणा चोरी के मामले में वांछित था। कुछ दिनों पहले कोटा अनन्तपुरा थाना व स्थानीय पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी। तभी रामराज और उसके बेटों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर तलवार से हमला कर दिया था। इसके बाद से पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों में भारी रोष था।

डेढ़ सौ बीघा भूमि पर है आरोपी का कब्जा

पुलिस प्रशासन ने आरोपी की जमीन का सर्वे कराया तो करीब डेढ़ बीघा भूमि सरकारी निकली है। सरकारी भूमि पर ही मकान बने हुए थे। इस पर सोमवार सुबह उपखंड अधिकारी विनोद मीणा, पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम मीणा, थाना प्रभारी पवन मीणा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।

जेसीबी से ढहाए ​तीन मकान

प्रशासनिक अधिकारियों ने चार जेसीबी और एक एलएनटी लगाकर आरोपी के तीनों मकानों को ध्वस्त कर दिया है। प्रशासन ने वहां मौजूद महिलाओं से घरों से सामान निकालने का समय दिया। जिस पर घरवालों ने घर में रखे सामानों को बाहर निकाल लिया। इसके बाद पुलिस ने तीन मकानों के साथ ही चारदीवारी भी ध्वस्त कर दिया। वहीं, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम भी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Hindi News/ Bundi / पुलिस पर हमला पड़ा महंगा! आरोपी पर बड़ा एक्शन, 3 मकान ढहाए, 150 बीघा जमीन से छुड़ाया कब्जा

ट्रेंडिंग वीडियो