scriptजब हाथी के बजाए दब गया कमल, युवक ने काट डाली अपनी उंगली | Bulandshahr Man cuts his finger after accidentally pressing BJP button instead of BSP this incident goes viral on social media | Patrika News
बुलंदशहर

जब हाथी के बजाए दब गया कमल, युवक ने काट डाली अपनी उंगली

Man cuts his finger: गलती से दूसरे पार्टी को वोट पड़ जाने के कारण युवक ने अपनी अंगुली काट दी।

बुलंदशहरMay 13, 2024 / 09:04 pm

Aman Kumar Pandey

Man cuts his finger
Bulandshahr: एक युवक ने ईवीएम में गलत बटन दब जाने की वजह से अपनी उंगली काट ली थी। ये मामला हालांकि इस चुनाव का नहीं है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया इस घटना की अखबार कई कटिंग्स वायरल हो रही हैं।
असल में ये यूपी के बुलंदशहर जिले में साल 2019 के लोकसभा चुनाव के समय मामला है। जब एक युवक ने वोट देने के बाद अपनी उंगली काट ली। युवक ने ऐसा क्यों किया इसके पीछे की वजह जानकर हर कोई हैरान रह गया।

क्या था पूरा मामला?

साल 2019 में 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के वोटिंग में यूपी की आठ सीटों पर मतदान हुआ। इसमें बुलंदशहर भी शामिल थी। इस दौरान मतदान करने पहुंचे युवक ने गलती से हाथी के बटन की जगह कमल का फूल वाला बटन दबा दिया। इसके बाद इस गलती के चलते उसने गड़ासे से अपनी उंगली काट ली।

बसपा समर्थक था युवक

बताया जा रहा है कि जिस युवक ने अपनी उंगली काटी है, वो बसपा का समर्थक है। वह शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर हुलासपुर का निवासी है। पवन कुमार नाम के इस दलित युवक ने अपने उंगली को सिर्फ इसीलिए काट डाला। क्योंकि उसने गलती से इस उंगली से हाथी की जगह कमल को वोट कर दिया था।

Hindi News/ Bulandshahr / जब हाथी के बजाए दब गया कमल, युवक ने काट डाली अपनी उंगली

ट्रेंडिंग वीडियो