scriptबदायूं-मथुरा हाईवे पर भीषण हादसा, रोडवेज बस ने मारी टैंपो में टक्कर…दो लोगों की मौत | Patrika News
बदायूं

बदायूं-मथुरा हाईवे पर भीषण हादसा, रोडवेज बस ने मारी टैंपो में टक्कर…दो लोगों की मौत

टेंपो से लौट रहे यात्रियों को सामने से रोडवेज बस ने रौंद दिया। टक्कर लगते ही टेंपो सड़क किनारे खंदी में पलट गया। टेंपो चालक समेत पांच साल के बालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मृत बालक के बाबा समेत आठ श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदायूंMay 23, 2024 / 03:17 pm

anoop shukla

जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र के बदायूं-मथुरा हाइवे स्थित करुआ पुल के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने गुरुवार को टेंपो में टक्कर मार दी। टेंपो में टक्कर लगने की वजह से टेंपो चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई।
जब भी हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उझानी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।
बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर उझानी कोतवाली के बरामलेदव गांव के सभी लोग टेंपो में सवार होकर कछला गंगा घाट से स्नान कर अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी करुआ पुल के पास रोडवेज बस ने टक्कर मार दी।
दरअसल, बरामलदेव गांव के रहने वाले महेश, मीणा देवी, बसंत, अंजली,आरती व कुछ अन्य संभल जिले के चंदौसी कोतवाली के लक्ष्मणगंज के रहने वाले टेंपो चालक मोनी के टेंपो में सवार होकर गंगा स्नान करने के लिए गए थे। गंगा स्नान करने के बाद सभी लोग मोनी के टेंपो में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार रोडवेज ने टक्कर मार दी। रोडवेज बस की टक्कर लगने की वजह से टेंपो में सवार बसंत और टेंपो चालक मोनी की मौत हो गई। जबकि टेंपो में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उझानी के स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जिनमें कुछ लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसा होने की वजह से हाईवे पर जाम लग गया। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उधर वसंत और टेंपो चालक की मौत से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

Hindi News/ Budaun / बदायूं-मथुरा हाईवे पर भीषण हादसा, रोडवेज बस ने मारी टैंपो में टक्कर…दो लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो