scriptBudaun news: ट्यूशन के बहाने प्रेमजाल में फंसाया, फिर किया रेप…LLB छात्रा से मौलवी की हैवानियत | Patrika News
बदायूं

Budaun news: ट्यूशन के बहाने प्रेमजाल में फंसाया, फिर किया रेप…LLB छात्रा से मौलवी की हैवानियत

बदायूं में एलएलबी की छात्रा को शादी का झांसा देकर मदरसा शिक्षक ने तीन साल तक रेप किया। जबकि अब शादी की बात से मुकर रहा है। आरोप है कि मदरसा शिक्षक ने अपने भाइयों के साथ मिलकर पीड़िता को कमरे में बंद करके पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी।

बदायूंSep 10, 2024 / 03:49 pm

anoop shukla

बदायूं से हैरान कर देने वाला खबर सामने आई है। यहां एक LLB की छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया।आरोपी मदरसा का शिक्षक है और जमात-ए-इस्लामी की छात्र इकाई स्टूडेंट इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन का पदाधिकारी भी है। ऐसे में पीड़िता छात्रा SSP कार्यालय पहुंची और मामले की जानकारी दी। इसके बाद SSP ने संबंधित थाना पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया है।

मौलवी ने LLB की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया , किया रेप

जानकारी के मुताबिक मामला अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला का है। यहां की रहने वाली एक एलएलबी की छात्रा को मदरसा टीचर ने शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया फिर उसके साथ कई बार रेप किया। मामला तब बढ़ गया जब मदरसा टीचर से छात्रा से शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी के भाई मन्नान, हन्नान, फुरकान और सुब्हान जमीयत-उलेमा-ए-हिंद नामक संगठन के पदाधिकारी भी है।पीड़िता ने बताया कि आरोपी और उसके भाई उस पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। इतना ही नहीं वे धमकी भी दे रहे हैं। पीड़िता ने कहा कि आरोपियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। पीड़िता ने उर्दू से MA किया है। जबकि आरोपी MED करने के बाद पीड़िता को ट्यूशन पढ़ाता था।

बजरंग दल ने दी आंदोलन की धमकी

मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने कहा कि मामला गंभीर है थाना पुलिस को निर्देश दिया गया है कि मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई करें। पीड़िता पेश हुई है और उसने शिकायती पत्र दिया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मदरसा शिक्षक है और स्टूडेंट इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन का पदाधिकारी है और उसका भाई जमात ए इस्लामी का पदाधिकारी है, जिसने उसके साथ शादी का झांसा देकर रेप किया है। प्रार्थना पत्र थाने को भेज दिया गया है। वहीं बजरंग दल के राष्ट्रीय सचेतक राहुल त्रिवेदी ने कहा कि कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि मदरसों में यही सब होता है

Hindi News / Budaun / Budaun news: ट्यूशन के बहाने प्रेमजाल में फंसाया, फिर किया रेप…LLB छात्रा से मौलवी की हैवानियत

ट्रेंडिंग वीडियो