scriptसाल 2019 में किन किन सेलिब्रिटी के घर गूंजी किलकारियां , जानें इसके बारे में | Youngest guests came to the celebrity house in the year 2019, | Patrika News
बॉलीवुड

साल 2019 में किन किन सेलिब्रिटी के घर गूंजी किलकारियां , जानें इसके बारे में

एकता कपूर(Ekta Kapoor ) 27 जनवरी को सेरोगेसी से मां बनी
ईशा देओल(Esha Deol) ने 10 जून को एक नन्ही सी परी को जन्म दिया था

Dec 26, 2019 / 02:01 pm

Pratibha Tripathi

19_childhood.jpg

सौम्या टंडन मां बनी

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली ‘अनीता भाभी’ का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने इस साल एक बेटे को जन्म दिया। कहा जाता है कि सौम्या जब प्रेगनेंट थीं तब भी शूटिंग में रहती थी। जिसकी चर्चा भी हुई थी।

saumya-tandon.jpg

एकता कपूर सेरोगेसी से बनी मां

सोप ओपेरा क्वीन एकता कपूर ने भले ही शादी का सुख ना लिया हो लेकिन वो भी इस साल 27 जनवरी को सेरोगेसी से मां बनी। उनके इस फैसले को लेकर खूब चर्चा हुई थी। बॉलीवुड में सेरोगेसी का चलन पुराना नहीं है।

ekta.jpg

छवि मित्तल फिर बनी मां

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने वर्ष 2019 के मई में दूसरे बच्चे को जन्म दिया। छवि दूसरी बार बेटे की मां बनी हैं। छवि और मोहित हुसैन की इससे पहले 6 साल की बेटी भी हैं। टीवी जगत की यह चर्चित जोड़ी मानी जाती है।

chavi_mittal.jpg

ईशा देओल को हुई बेटी

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी इस साल दूसरी बार मां बनी हैं। ईशा ने 10 जून को एक नन्ही सी परी को जन्म दिया था। बेटी के आने की खुशी में घर में पार्टी भी रखी गई थी।

esha_deol_.jpg
समीरा को हुआ बेटा

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इस साल 12 जुलाई को दूसरी बार मां बनी हैं। समीरा ने दूसरी बार भी बेटे को जन्म दिया।

sameera-reddys11.jpg

कपिल शर्मा के घर आई नन्ही परी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी की सालगिरह से पहले ही 10 दिसंबर को पेरेंट्स बने हैं। इसकी जानकारी कपिल ने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के जरिए दी। बता दे कि कपिल और गिन्नी की शादी की सालगिरह से ठीक 2 दिन पहले ही दोनों के घर बेटी के कदम पड़े।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / साल 2019 में किन किन सेलिब्रिटी के घर गूंजी किलकारियां , जानें इसके बारे में

ट्रेंडिंग वीडियो