scriptइस साल इन सेलेब्स ने किया प्यार का इजहार, रिश्ते पर लगाई मुहर | Year Ender 2022 This year these celebs expressed their love made their relationship official | Patrika News
बॉलीवुड

इस साल इन सेलेब्स ने किया प्यार का इजहार, रिश्ते पर लगाई मुहर

फिल्मी दुनिया से लेकर टीवी की दुनिया तक में आपने प्यार के खूब किस्से सुने होंगे। कब किसका दिल किसपर आ जाए किसी को नहीं पता है। इनमें से कुछ चोरी छिपे इश्क लड़ाते हैं तो कुछ दुनिया के सामने बिना डरे प्यार का इजहार करते हैं। ऐसा ही कुछ इस साल हुआ।

Dec 07, 2022 / 03:48 pm

Shweta Bajpai

these celebs expressed their love

these celebs expressed their love

दिसंबर का महीना शुरू हो चुका है और साल 2023 अब कुछ ही दिन दूर हैं। ऐसे में ये साल काफी प्यार भरा साबित हुआ। टीवी जगत से लेकर सिनेमा जगत के के कुछ सेलेब्स ने खुलकर प्यार का इजहार किया। इनमें से कुछ स्टार्स ने रिश्ते का खुलासा करके खलबली मचा दी तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में।
हंसिका मोटवानी और सोहेल-

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हंसिका ने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया से शादी कर ली है। हेल ने बड़े रोमांटिक अंदाज में पेरिस के एफिल टावर के सामने हंसिका मोटवानी को प्रपोज किया था। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सबको चौका दिया था।
https://twitter.com/hashtag/HansikaMotwani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सुष्मिता सेन और ललित मोदी-

जुलाई 14 को ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर ललित मोदी ने एक पोस्ट किया था जिसके बाद खलबली मच गई थी। ललित मोदी ने अपनी और सुष्मिता की कुछ तस्वीरें साझा की थी और अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक किया था। इसके बाद, मीडिया में दोनों के रिश्ते की खबर बड़ी तेजी से फैली।
https://twitter.com/ANI/status/1547594057769426946?ref_src=twsrc%5Etfw
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर-

दिव्या अग्रवाल ने 5 दिसंबर को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना 30वां जन्मदिन मनाया। ये बर्थडे उनके लिए काफी खास रहा। इस खास मौके पर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली है, जिसे देख सबी हैरान रह गए। दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपूर्व पडगांवकर के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है। अभिनेत्री का नौ महीने पहले ही वरुण सूद से ब्रेकअप हुआ था। दोनों के ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।
https://twitter.com/hashtag/divyaagarwal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
श्रीजिता डे और माइकन-

सृजिता जे ने जनवरी, 2022 में फैन्स को गुड न्यूज दी थी कि उन्होंने सगाई कर ली है। इसकी तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। सृजिता डे के बॉयफ्रेंड जर्मनी के रहने वाले हैं। इनकी मुलाकात साल 2019 में हुई थी। एक्ट्रेस दोस्तों के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में गई थीं वहीं इनकी दोस्ती हुई थी। सृजिता डे ने बताया था कि दोनों एक दिन साथ में टहल रहे थे तभी उन्हें माइकल ने प्रपोज कर दिया था।
https://twitter.com/hashtag/Uttaran?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी सावंत और आदिल खान-

इन दिनों राखी सांवत इपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ स्पॉट की जाती हैं। कुछ साल पहले राखी ने दावा किया कि उनकी शादी रितेश से हो चुकी हैं। बिग बॉस के पिछले सीजन में रितेश आए भी थे, लेकिन इसी साल राखी ने आदिल के साथ रिश्ते को ऑफिशियल कर सभी को चौका दिया।
https://twitter.com/hashtag/bollywoodchronicle?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इस साल इन सेलेब्स ने किया प्यार का इजहार, रिश्ते पर लगाई मुहर

ट्रेंडिंग वीडियो