scriptYami Gautam हैं प्रेग्नेंट, पति के साथ पेट छुपाती नजर आईं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल | Yami Gautam pregnant hide baby bump from dupatta Video viral after anu | Patrika News
बॉलीवुड

Yami Gautam हैं प्रेग्नेंट, पति के साथ पेट छुपाती नजर आईं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

Yami Gautam Pregnancy Rumours: यामी गौतम अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाती नजर आ रही हैं। इसका वीडियो सामने आया है।

Feb 09, 2024 / 08:58 am

Priyanka Dagar

yami_gautam_pregnant_hide_baby_bump_with_her_husband_from_dupatta_.jpg

यामी गौतम शादी के 3 साल बाद हुई प्रेग्नेंट

Yami Gautam Husband: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस यामी गौतम को लेकर खबरें आ रही है कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें यामी अपने पति के साथ है और वह अपना बेबी बंप छुपाती दिख रही है। उन्होंने अपने पेट को अपने दुपप्टे से कवर कर लिया, ताकि वह कैमरे में दिखाई न दे।
यामी गौतम है प्रेग्नेंट? (Yami Gautam Pregnant)
बता दें, सोशल मीडिया पर यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में यामी मीडिया को पोज देती नजर आ रही है पर वहीं वह अपने दुपट्टे से अपने पेट को बार-बार छुपाती दिख रही है यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखना चाहती हैं। पर इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो खुद यामी ही बता पाएंगी। क्योंकि उन्होंने अभी तक इसकी अनाउंसमेंट नहीं की है।
यह भी पढ़ें

‘प्रेग्नेंसी या कुछ और चल रहा…’, प्राण प्रतिष्ठा में अनुष्का-विराट नहीं आए साथ नजर? फोटो हुआ वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rtrus
यामी के इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि वो मां बनने वाली है। दूसरे यूजर ने लिखा कि देखो वो प्रेग्नेंट है। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि वो प्रेग्नेंट है। एक और यूजर ने लिखा कि क्या आप प्रेग्नेंट हो?

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Yami Gautam हैं प्रेग्नेंट, पति के साथ पेट छुपाती नजर आईं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो