scriptनीना गुप्ता ने ऐसा क्यों कहा कि वह बेवॉच में पामेला एंडरसन का रोल नहीं कर सकती | Why Neena Gupta said she can't do role of Pamela Anderson in Baywatch | Patrika News
बॉलीवुड

नीना गुप्ता ने ऐसा क्यों कहा कि वह बेवॉच में पामेला एंडरसन का रोल नहीं कर सकती

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ज़िंदगी हमेशा से सुर्ख़ीयों में रही हैं। लेकिन नीना गुप्ता ने कपिल शर्मा शो में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन सभी लोग हैरान रह गए। ऐसा क्यों कहा नीना गुप्ता ने कि वह बेवॉच में पामेला एंडरसन का रोल नहीं कर सकती। चलिए जानते हैं पूरे विवाद को विस्तार से।
 
 

Feb 02, 2022 / 03:29 pm

Manisha Verma

neena_gupta.jpg
हिन्दी सिनेमा की ख़ूबसूरत अदाकारी नीना गुप्ता अक्सर अपने बातों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। क्या अपनी हर एक बात को बेबाक़ तरीक़े से रखती हैं। कौन कुछ भी सोचें नीना गुप्ता को इससे फ़र्क नहीं पड़ता। अगर आप उनकी ज़िंदगी की डायरी देखें तो उन्होंने पूरे समाज से लड़कर बिना शादी किए एक बच्ची को जन्म दिया था। अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने नीना कपिल शर्मा शो में आयी थी जिसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुन सभी लोग हैरान रह गए चलिए जानते हैं। उन्होंने ऐसा क्या कहा
नीना ने जब बच्चे को जन्म दिया था उसके बाद वह लंबे समय के गैप लिया था जिसके बाद वह फ़िल्म ‘बधाई’ ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। जिसके बाद फिर से नीना एक के बाद एक फ़िल्मों में नज़र आने लगी। इसी दौरान उन्होंने कंगना रनौत के साथ कपिल शर्मा शो में फ़िल्म पंगा का प्रमोशन करने के लिए गई थी। वहां उनसे कुछ ऐसे सवाल पूछे गए हैं जिसका जवाब उन्होंने बेबाक़ तरीक़े से दिया और वह फिर से सुर्ख़ीयों में आ गई।
फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान वह कंगना रनौत के साथ कपिल शर्मा शो में गई थी। इसी दौरान जब कपिल शर्मा ने एक सवाल पूछा तो नीना बेबाक़ तरीक़े से जवाब दिया और उनका यह वीडियो वायरल हो गया। कपिल ने नीना गुप्ता से यह पूछा कि ‘ आपके बारे में यह अफ़वाह सुना है हमने कि आप हॉलीवुड सीरीज़ बेबाक़ पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) का रोल करना चाहती थी। इस पर नीना ने बेबाक़ तरीक़े से जवाब देते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि वहां बैठे सभी लोग हसते हसते पागल हो गए। नीना ने बेबाक़ अंदाज़ में यह कहा कि ‘ मेरे पास पॉमेला की तरह बिग b**bs नहीं है जो मैं काम कर सकूं।
जब आप सुनते ही वहाँ बैठे कपिल शर्मा कंगना रनौत सहित सभी दर्शक भी हैरान रह जाते हैं और सभी लोग हंसने लगते हैं। उनका यह सवाल सुनने के बाद कपिल से रहा नहीं जाता और कपिल कहते हैं कि ‘ कोई वैच जवाब दीजिए इस पर नीना कहती है कि सवाल ही नॉन वेज है तो मैं वैज जवाब कैसे दूं। साथ ही यदि कहती है कि तुम वैज सवाल पूछो तो मैं वैज जवाब भी दूंगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नीना गुप्ता ने ऐसा क्यों कहा कि वह बेवॉच में पामेला एंडरसन का रोल नहीं कर सकती

ट्रेंडिंग वीडियो