scriptआलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी | When Ranbir kapoor proposed alia bhatt on this place at this location | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी

ranbir kapoor and alia bhatt : बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 April 2022 को शादी करके अपने इस प्यारे रिश्ते पर हमेशा-हमेशा के लिए शादी की मोहर लगा दी। लेकिन क्या आपको यह पता है कि रणबीर कपूर ने कब और कहां पर आलिया को प्रपोज किया था। इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है।

Dec 29, 2022 / 07:41 pm

Anju Chaudhary Bajpai

aliabhatt.jpg

Ranbir Kapoor propose Alia Bhatt on thi location

alia bhatt and ranbir kapoor : बॉलीवुड लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में पैरेंट्स बनें हैं। नवंबर 2022 में आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी का बेहद ही प्यारा नाम रखा है ‘राहा’ (Raha)। बॉलीवुड लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणबीर कपूर घुटनों के बल बैठे हैं और आलिया को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं आलिया भट्ट इस तस्वीर में उनके प्रपोजल पर खुशी से मुस्कुराती नजर आ रहीं हैं। यह किसी फिल्म का सीन नहीं हैं और ना ही फिल्म ब्रह्मास्त्र के दौरान हुई शूटिंग के वक्त का सीन है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के दौरान आलिया को शादी के लिए प्रपोज किया था, और आलिया भट्ट ने तुंरत ही शादी के लिए हां कह दी थी। जब रणबीर ने आलिया को प्रपोज किया था तो उन्होंने पूरी प्लानिंग के साथ आलिया को प्रपोज किया था। रणबीर ने जंगल में एक सिक्रेट सेटअप तैयार कराया था, जिस जगह वह आलिया को प्रपोज करने वाले थे और देखा जाए तो रणबीर का यह प्लान सक्सेसफुल भी रहा।

11 साल पहले हुआ था आलिया को रणबीर से प्यार

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली मुलाकात बेहद खास थी। आलिया पहली ही मुलाकात में रणबीर को अपना दिल दे बैठी थीं। आलिया भट्ट की रणबीर कपूर से पहली मुलाकात 11 साल की उम्र में हुई थी। उस समय आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन देने के लिए गई थीं। फिल्म ब्लैक में रणबीर कपूर असिस्टेंट का काम कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

आथिया शेट्टी-के एल राहुल इस फाइव स्टार होटल में हुए स्पॉट, क्या वेडिंग वेन्यू हो चुका है फाइनल



आलिया ने बताई दिल की बात

आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘जब मैंने रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो उसी दिन मैंने फैसला कर लिया था कि मैं उनसे शादी करुंगी। उस समय मैं स्वीट लिटिल गर्ल थी।’
यह भी पढ़ें

सुसाइड स्पॉट पर पुलिस को मिला तुनिषा का ‘लेटर’, खुलेंगे कई राज

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1608439507921301504?ref_src=twsrc%5Etfw

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही फैंस के बीच काफी फेमस हैं। फैंस को इन दोनों की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं।
यह भी पढ़ें

दो पत्नियों से मशहूर हुए यूट्यूबर अरमान मलिक ने करी तीसरी शादी?

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1608442207715090436?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी

ट्रेंडिंग वीडियो