script‘बाउजी आप जाइए…’ जब मनोज बाजपेयी ने बीमार पिता से ‘शरीर छोड़ने’ को कहा, छा गया था सन्नाटा | When Manoj Bajpayee asked his critically ill father rk bajpayee to leave his body Manoj Bajpayee remembers his father | Patrika News
बॉलीवुड

‘बाउजी आप जाइए…’ जब मनोज बाजपेयी ने बीमार पिता से ‘शरीर छोड़ने’ को कहा, छा गया था सन्नाटा

मनोज बाजपेयी को फैमिली में सबसे ज्यादा लगाव अपने पिता से था। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिता के आखिरी पलों के बारे में बात की। इस दौरान वो बेहद भावुक हो गए।

मुंबईMay 13, 2024 / 09:03 am

Prateek Pandey

'बाउजी आप जाइये…' जब मनोज बाजपेयी ने बीमार पिता से 'शरीर छोड़ने' को कहा, छा गया था सन्नाटा

Manoj Bajpayee

मनोज बाजपेयी अपनी मूवी ‘भैया जी’ के साथ इंडस्ट्री में अपना शतक पूरा करने जा रहे हैं। फिल्म को लेकर वो लगातार खबरों में हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिता को लेकर हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है।

किलर सूप की शूटिंग के दौरान मनोज बाजपेयी के पिता हुए बीमार

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता के बारे में खुलकर बात की और बताया की कैसे ‘किलर सूप’ की शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई थी। एक्टर ने अपने इंटरव्यू में प्रोफेशनल लाइफ से अलग पर्सनल लाइफ के बारे में ढेरों बातें कीं। एक्टर ने उस समय का भी जिक्र किया जब उन्होंने गंभीर रुप से बीमार अपने पिता से शरीर छोड़ देने को कहा था।

यह भी पढ़ें

स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान सतीश जोशी का निधन, आखिरी सांस तक एक्टिंग करते रहे एक्टर

इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेई ने कहा, ‘मेरे पिता मेरे बहुत करीब थे और मैं उनसे प्यार करता था। मैं लकी था कि मेरे भाई-बहन उसकी देखभाल करने के लिए वहां मौजूद थे क्योंकि मैं उस समय ‘किलर सूप’ की शूटिंग कर रहा था। मैं उनसे कहता था कि मैं शूटिंग के लिए जा रहा हूं लेकिन जल्द इसे खत्म करके वापस आऊंगा।’
इसके बाद मनोज ने बताया, ‘एक दिन बहन ने फोन किया और बताया कि पिता इस जीवन में अपने सफर के आखिर तक पहुंच चुके हैं लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक वो अभी इस दुनिया को छोड़ना नहीं चाहते हैं।’ इसपर मनोज बाजपेई ने उनसे बेहद भावुक कर देने वाली बात कही।

बाऊजी आप जाइए, समय हो गया है…

एक्टर ने इंटरव्यू में बताया, ‘ये जानते हुए कि मेरा उसके साथ बेहद गहरा रिश्ता है, उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं उससे अपने शरीर को मुक्त करने के लिए कहूं तो वे बात मान जाएंगे। ये वही समय था जब मुझे ‘किलर सूप’ के लिए शॉट देना था और मेरा स्पॉट बॉय वैन में ही था। उसी के सामने मैं अपने पिता से बात कर रहा था और मैंने उनसे कहा, ‘बाऊजी आप जाइए, समय हो गया है। ये मेरे लिए दिल तोड़ देने वाला था। मेरा स्पॉट बॉय भी रोने लगा था। पिता से जुड़ी बातें बताते हुए एक्टर मनोज बाजपेई बेहद भावुक हो गए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘बाउजी आप जाइए…’ जब मनोज बाजपेयी ने बीमार पिता से ‘शरीर छोड़ने’ को कहा, छा गया था सन्नाटा

ट्रेंडिंग वीडियो