scriptजब धर्मेंद्र ने गुस्से में पकड़ ली थी अपने पिता की गर्दन, कहने लगे थे बुरा भला | When Dharmendra caught his father's neck in anger | Patrika News
बॉलीवुड

जब धर्मेंद्र ने गुस्से में पकड़ ली थी अपने पिता की गर्दन, कहने लगे थे बुरा भला

धर्मेंद्र हमेशा से ही मनमौजी टाइप इंसान रहे हैं। पार्टी करना और मस्ती भरे अंदाज में जीते रहना उनका जीवन जीने का तरीका रहा है। धर्मेंद्र हमेशा से ही एल्कोहल के शौकीन रहे हैं। यहां तक की धर्मेंद्र फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान बॉटल साथ रखते थे।

Jan 06, 2022 / 02:02 pm

Sneha Patsariya

dharmendra.jpg
धर्मेंद्र अपने जमाने में बॉलीवुड के हीमैन के नाम से जाने जाते थे. आज भी धर्मेंद्र की लोकप्रियता में जरा भी कमी नहीं आई है। धर्मेंद्र बॉलीवुड से लंबे समय से भले दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी पोस्ट के जरिए रुबरू होते हैं। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी पुरानी यादों को शेयर कर उन्हें ताजा करते रहते हैं। धर्मेंद्र के पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं।
जिनके जरिए वे अपने फैन्स से भी जुड़े रहते हैं। धर्मेंद्र ने हिंदी सिनेमा को एक नहीं बल्कि कई फिल्में दी हैं और उन्हीं यादगार फिल्मों के लिए उन्हें याद किया जाता है। धर्मेंद्र ने जितनी ऑनस्क्रिन सुर्खियां बटोरी हैं उससे कही ज्यादा अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहे हैं। धर्मेंद्र हमेशा से ही मनमौजी टाइप इंसान रहे हैं। पार्टी करना और मस्ती भरे अंदाज में जीते रहना उनका जीवन जीने का तरीका रहा है। धर्मेंद्र हमेशा से ही एल्कोहल के शौकीन रहे हैं। यहां तक की धर्मेंद्र फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान बॉटल साथ रखते थे। धर्मेंद्र के अफेयर्स के किस्से तो जग जाहिर हैं। लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि धर्मेंद्र फिल्म शोले के सेट पर भी बीच-बीच में बियर के घूंट मार लिया करते थे। ऐसा ही एक किस्सा धर्मेंद्र ने खुद सुनाया था।
दरहसल धर्मेंद्र ने उर्दू पत्रिका ‘रूबी’ में एक वाकया लिखा था। एक बार धर्मेंद्र नशे की हालत में घर लौट रहे थे। और अपने घर का दरवाजा खुलने का इंतजार कर रहे थे। धर्मेंद्र ने घर से बाहर निकलने से पहले ही अपने नौकर को कह दिया था कि जब वो वापस आएं तो दरवाजे को धीरे से खोले ताकि घर में सोए बाकी लोगों को इसकी भनक न हो। धर्मेंद्र ने लिखा कि जब वह अपने घर लौटे तो घर के दोनों दरवाजे बंद थे। यह देख कर उऩका खून खौल गया। उन्होने अपने नौकर को आवाज लगाई लेकिन वह पता नहीं कहा लापता था। काफी देर बाद नौकर ने मेरे कमरे का गेट खोलने की बजाय ड्राइंग रूम का दरवाजा खोला।
ड्राइंग रूम में अंधेरा था। और धर्मेंद्र को बहुत गुस्सा आ रहा था। इसलिए धर्मेंद्र ने अंधेरे में नौकर की गर्दन पकड़ कर कहा कि ‘साले मैंने तुझसे कहा था कि मेरे कमरे का दरवाजा खुला रखना। तूने ये दरवाजा क्यों खोला? अब जाकर मेरा कमरा खोल।’ धर्मेंद्र ने आगे बताया था कि-‘ मेरे इतना कहने पर उसने मुझे गिरेबान से पकड़ा और मेरी मां के कमरे में धकेलता हुआ ले गया। रौशनी में आकर मैंने देखा कि ये मेरा नौकर नहीं, मेरे वालिद थे।’
यह भी पढ़ें

Salman khan का फुला पेट देख फैंस ने कहा 6 पैक तो फैमिली पैक बन गया

आपको बता दें धर्मेंद्र ने घोषणा की थी कि वह जल्द ही अपने दोनों बेटों के साथ सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपने पोते करण के साथ ‘अपने 2’ में दिखाई देंगे। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र जल्द नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन और शबाना आजमी भी धर्मेंद्र के साथ नजर आने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 द्वारा निर्मित, यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है। धर्मेंद्र को आखिरी बार 2018 में ‘यमला पगला दीवाना’ में नजर आए थे, जिसमें सनी और बॉबी भी थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जब धर्मेंद्र ने गुस्से में पकड़ ली थी अपने पिता की गर्दन, कहने लगे थे बुरा भला

ट्रेंडिंग वीडियो