scriptAnushka Sharma के लिए विराट कोहली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बना लाइमलाइट, फैंस भी हुए इमोशनल | Virat Kohli wrote a special post for Anushka Sharma after winning T 20 world cup trophy | Patrika News
बॉलीवुड

Anushka Sharma के लिए विराट कोहली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बना लाइमलाइट, फैंस भी हुए इमोशनल

Anushka Sharma News: अनुष्का शर्मा के लिए पति विराट कोहली ने एक इमोशनल सोशल मीडिया पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिए विराट ने अनुष्का को धन्यवाद दिया है। आइए नजर डालते हैं इस खास पोस्ट पर।

मुंबईJul 01, 2024 / 08:10 am

Riya Chaube

Anushka Sharma News
Anushka Sharma News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए क्रिकेटर विराट कोहली ने एक पोस्ट किया। यह पोस्ट वर्ल्ड कैप ट्रॉफी जितने के बाद सोशल मीडिया पर किया गया है। इस पोस्ट के जरिए विराट ने अनुष्का को हमेशा उनके साथ रहने का श्रेय दिया, जिसकी वह हकदार हैं।

अनुष्का शर्मा के लिए खास पोस्ट

एक्ट्रेस के लिए विराट कोहली ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “तुम्हारे बिना इनमें से कुछ भी दूर-दूर तक संभव नहीं होता…माय लव! तुम मुझे विनम्र और जमीन से जुड़ी रखती हो। तुम हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ कहती हो कि यह कैसा होना चाहिए। मैं तुम्हारा आभारी हूं। यह जीत जितनी मेरी है उतनी ही तुम्हारी भी है। तुम्हारा धन्यवाद और तुम जैसी हो वैसा होने के लिए मेरा प्यार।”

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा मैसेज

2007 के बाद भारत की दूसरी टी20 विश्व कप जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा। पोस्ट में उनके पति विराट कोहली हाथ में ट्रॉफी और कंधे पर राष्ट्रीय ध्वज लिए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “और… मुझे इस इंसान से प्यार है। विराट आपको अपना घर कहने की मुझे बहुत खुशी है। मेरे लिए इस जश्न को मनाइए।। जाइए और स्पार्कलिंग वॉटर पीजिए।” 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Anushka Sharma के लिए विराट कोहली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बना लाइमलाइट, फैंस भी हुए इमोशनल

ट्रेंडिंग वीडियो