scriptSonu Sood ने लगाई डोसे की दुकान! कहा- ‘फ्रैंचाइज़ के लिए तुरंत संपर्क करें’, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन | video sonu sood setup bhature and dosa shop said contact immediately f | Patrika News
बॉलीवुड

Sonu Sood ने लगाई डोसे की दुकान! कहा- ‘फ्रैंचाइज़ के लिए तुरंत संपर्क करें’, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Sonu Sood: मशहूर एक्टर सोनू सूद ने भटूरे और दोसे की दुकान का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सोनू खुद डोसा बना रहे हैं और रिया चक्रवर्ती को भी खिला रहे हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Jul 03, 2023 / 01:19 pm

Priyanka Dagar

msg891835523-26802.jpg

मनाली में लगाई सोनू सूद ने डोसे की दुकान

Sonu Sood: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोनू भटूरा और डोसा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भटूरे और डोसे की फ्रैंचाइजी चाहिए तो तुरंत संपर्क करें।’ इसके साथ ही उन्होंने छोटे बिजनेस को सपोर्ट करने की भी बात कही है।
रिया चक्रवर्ती को खिलाया डोसा
सोनू इन दिनों मनाली में हैं और टीवी रियलिटी शो ‘रोडीज’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो उन्होंने शो के सेट पर ही बनाया है। वीडियो में सोनू भटूरा और डोसा बनाकर अपनी टीम के मेंबर्स को खिला रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी नजर आ रही हैं जो रोडीज के मौजूदा सीजन में जज हैं।
सोनू ने जब रिया से पूछा कि वो डोसा खाएंगी? तो रिया बोलीं- ‘आप बनाओगे तो क्यों नहीं?’ इसके बाद सोनू, रिया और एक क्रू मेंबर किम से मस्ती-मजाक करते नजर आए।

https://twitter.com/hashtag/SonuSood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फैंस ने दिए मिक्स्ड रिएक्शंस
फैंस ने सोनू के इस वीडियो पर मिक्स्ड रिएक्शन दिया है। जहां कुछ यूजर्स ने सोनू की तारीफ की है तो वहीं कुछ ने उन्हें रिया से दूर रहने की सलाह दी है। कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह डाला कि वो रिया की वजह से सोनू को अनफॉलो कर रहे हैं।
ed_and_hygea_group.jpg
msg891835523-26807.jpg
सोनू सूद के फैंस ने दी उनके शेयर वीडियो पर प्रतिक्रिया IMAGE CREDIT:
हाल ही में सोनू ने शिमला में सड़क किनारे मैगी बेच रहे एक लड़के का भी वीडियो शेयर किया था। वे आए दिन इस तरह के लोकल बिजनेस को सपोर्ट करते नजर आते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sonu Sood ने लगाई डोसे की दुकान! कहा- ‘फ्रैंचाइज़ के लिए तुरंत संपर्क करें’, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो