scriptशूट के दौरान विक्की कौशल का हुआ असली भूत से सामना! जानें फिर क्या हुआ | Vicky Kaushal: I'm scared I wouldn't know how to act | Patrika News
बॉलीवुड

शूट के दौरान विक्की कौशल का हुआ असली भूत से सामना! जानें फिर क्या हुआ

अभिनेता विक्की कौशल Vicky Kaushal की आगामी फिल्म ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ (Bhoot : the haunted ship) जल्द ही रिलीज होने वाली है….
 

Feb 15, 2020 / 04:59 pm

भूप सिंह

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

अभिनेता विक्की कौशल Vicky Kaushal की आगामी फिल्म ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ (Bhoot : the haunted ship) जल्द ही रिलीज होने वाली है। विक्की ने भले ही किसी हॉरर फिल्म में काम कर लिया है, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें भूतों से काफी डर लगता है। फिल्म की रिलीज से पहले विक्की ने सेट पर हुए एक अजीबोगरीब घटना का जिक्र किया।

 

Vicky Kaushal

उन्होंने कहा, ‘एक बार सेट पर शूटिंग के दौरान एक सीढ़ी मुझ पर बस गिरने ही वाली थी, लेकिन अचानक मुझसे महज तीन इंच की दूरी पर आकर वह रूक गई। मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि शायद इस सेट कोई ऐसा है जिसे हमारी वजह से परेशानी हो रही है, तो मैंने चुपचाप उनसे विनती की कि हम आपकी बायोपिक बना रहे हैं, कृपया इसे अच्छे से हो जाने दीजिए, लेकिन हां, सेट पर मेरे साथ कुछ भी गंभीर नहीं हुआ और न ही और कोई डरावना अनुभव हुआ।’

विक्की ने बताया कि उन्हें हॉरर फिल्मों से बहुत डर लगता है और किसी तरह से इसमें काम करने का वह साहस जुटा पाए हैं। विक्की अपने इस डर को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें उन लोगों से जलन होती हैं, जिन्हें हॉरर फिल्मों से डर नहीं लगता है।

 

Vicky Kaushal

हालांकि भूतों के अलावा एक और चीज है जिससे विक्की डरते हैं और वह है पानी। विक्की ने खुलासा किया कि उन्हें पानी का फोबिया है, जिसमें इस फिल्म में काम करने के बाद थोड़ी सी कमी आई है।

उन्होंने कहा,’इस फिल्म से पहले मुझे पानी का फोबिया था, जो फिल्म की शूटिंग के बाद कुछ हद तक कम हो गई है। मैंने 25 फीट गहरे स्विमिंग पूल के पानी के अंदर तैराकी का आनंद लिया, लेकिन जिस दिन मैं रात में स्कूबा डाइविंग कर पाऊंगा और वह भी स्विमिंग पूल पर नहीं, बल्कि समंदर में, सिर्फ उस दिन मुझे लगेगा कि मैंने पानी से अपने डर को जीत लिया है।’

भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी अहम किरदारों में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शूट के दौरान विक्की कौशल का हुआ असली भूत से सामना! जानें फिर क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो