scriptहार्दिक से अफेयर की खबरों पर उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पांड्या अपने क्रिकेट पर फोकस करें | Urvashi Rautela Reacts On love affair with cricketer hardik pandya | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक से अफेयर की खबरों पर उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पांड्या अपने क्रिकेट पर फोकस करें

उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या को दी हिदायत

Nov 29, 2019 / 02:03 am

Vivhav Shukla

urvashi_rautela_reacts_on_love_affair_with_cricketer_hardik_pandya.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है। यहीं वजह है कि उनके फोटो-वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक फोटो भी वायरल हुआ था, जिसमें उर्वशी (Urvashi Rautela) एक Puppy के साथ दिखाई दे रही थी। इस फोटो के सामने आने के बाद खबर फैल गई कि ये Puppy उर्वशी को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने दिया है। अब एक्ट्रेस खुद सामने आईं हैं और उन्होंने मामले कि सच्चाई बताते हुए हार्दिक पांड्या(Hardik pandya को हिदायत भी दी है।
उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या का वायरल हुआ वीडियो, लिंकअप की खबरों पर भड़की एक्ट्रेस, ऐसे दिया रिएक्शन
उर्वशी रौतेला ने खुद को बताया सिंगल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मेरा हार्दिक से कोई अफेयर नहीं है और मैं फिलहाल अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं और हार्दिक के लिए भी अच्छा होगा कि वह अपने क्रिकेट पर फ़ोकस करें। उर्वशी ने बताया कि वह किसी लव रिलेशनशिप में नहीं बल्कि सिंगल है।
उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या का वायरल हुआ वीडियो, लिंकअप की खबरों पर भड़की एक्ट्रेस, ऐसे दिया रिएक्शन
हार्दिक और उर्वशी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था

हार्दिक पांड्या (Hardik pandya भारतीय क्रिकेट टीम के एक बेहतरीन बल्लेबाज और गेंदबाज हैं। साल 2018 में पांड्या और उर्वशी के अफेयर की खबरें सामने आई थी जिसकी वजह इन दोनों की एक साथ की फोटो थी जिसे उर्वशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। बता दें इससे पहले भी उर्वशी और हार्दिक के बारें कई फेक न्यूज सामने आ चुकी हैं। अभी कुछ ही महीने पहले हार्दिक और उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था। इस वीडियो में कहा गया था कि उर्वशी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मांगी मदद है, जिसपर एक्ट्रेस और हार्दिक पांड्या (Hardik pandya की फोटो लगी थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने कहा था कि ऐसे वीडियो अपलोड करना बंद करें, मेरी भी फैमिली है और मुझे जवाब देना होता है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / हार्दिक से अफेयर की खबरों पर उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पांड्या अपने क्रिकेट पर फोकस करें

ट्रेंडिंग वीडियो