scriptUrfi Javed Sister Asfi Javed Shared Family Photo: उर्फी जावेद की बहन असफी जावेद ने शेयर की फैमिली की खास तस्वीरें | Urfi Javed Sister Asfi Javed Shared Family Photographs | Patrika News
बॉलीवुड

Urfi Javed Sister Asfi Javed Shared Family Photo: उर्फी जावेद की बहन असफी जावेद ने शेयर की फैमिली की खास तस्वीरें

Urfi Javed Sister Asfi Javed Shared Family Photo: तस्वीर में दिखने वाली ये छोटी बच्ची आज है फैशन क्वीन। आज हर किसी को रहता है इनकी फोटो का इंतजार। इनका नाम सुनते ही कैमरामैन अपने कैमरे ऑन कर लेते है और उनका पीछा तबतक करते है जबतक वह आंखों से ओझल ना हो जाएं।

Nov 14, 2022 / 12:35 pm

Anju Chaudhary Bajpai

urfiiiiiii_main.jpg

Urfi Javed Sister Asfi Javed Shared Family Photo

Urfi Javed Sister Asfi Javed Shared Family Photo: यह मोहतरमा और कोई नहीं बल्कि यह है फैशन सेंसेशन क्वीन उर्फी जावेद (urfi javed)। जी हां उर्फी जावेद अक्सर अपने नए लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिर चाहे कोई विवाद हो या फिर उनका कोई नया लुक। लेकिन इस बार उर्फी (Uorfi) के साथ ही उनकी बहन असफी जावेद (asfi javed) भी सुर्खियों में छाई हुईं है। दरअसल, उर्फी (urf7i) की बहन असफी जावेद (urfi javed sister asfi javed) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं कुछ फैमिली फोटो (asfi javed instagram) जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
Urfi Javed Sister Asfi Javed Shared Family Photo: उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर की रहने वाली है उर्फी जावेद (urfi javed) की मां और उनकी बहने सभी बेहद खूबसूरत है। उर्फी (Uorfi) की बहन असफी जावेद(ASFI JAVED) ने अपने इंस्टाग्राम (asfi javed instagram) अकाउंट पर शैयर की है कुछ फैमिली फोटो (urfi javed family photo)। जिनमें उर्फी जावेद, उर्फी की बहन असफी जावेद (asfi javed) और उनकी बाकी बहनें भी खूबसूरती के मामले में नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम। आप भी देखिए ये तस्वीरें जिन्हें उर्फी की बहन असफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

उर्फी (Uorfi) की बहन असफी जावेद (asfi javed) ने फोटो शैयर करके सभी को सरप्राइज कर दिया है। उर्फी (urfi javed) के कई फैंस का तो यह तक कहना है कि उर्फी के घरवाले उनकी पब्लिसिटी का फायदा उठा रहे है और अपने इंस्टा अकाउंट पर जानबूझ करके फैमिली फोटो शेयर कर रहे हैं ताकि उर्फी (urf7i) के फैंस उन्हें भी फॉलो करें।(urfi javed family)

यह भी पढ़ें

KBC 14: अपनी हॉटसीट छोड़ Amitabh Bachchan की कुर्सी पर जा बैठी कंटेस्टेंट

urfiiiii_5_insta_pic.jpg
urfiiiii_2.jpg
urfiiiii_4.jpg
urfiiiii_3.jpg
उर्फी की बहन की तरफ से शेयर ये फैमिली फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। कोई दे रहा है हार्ट इमोजी तो कोई बता रहा है उर्फी को क्यूट बेबी। इस फोटो में उर्फी अपनी तीनों बहनों और मां के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. फैशन की दुनिया में हर जुबां पर है उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम. बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही उर्फी सुर्खियों में हैं. ये बात और है कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) खत्म हो चुके काफी टाइम हो चुका है, लेकिन बिग बॉस ओटीटी में उर्फी के स्टाइल ने हर किसी के दिल में एक खास जगह बना ली थी। (urfi javed family)

आज के टाइम में फैशन आइकन बन चुकी उर्फी जावेद (urfi javed) हर गुजरते दिन के साथ डेयरिंग और खूबसूरत होती जा रही है। हर दिन उर्फी (urfi javed photo) कुछ ऐसा कर गुजरती हैं जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। कई बार तो उर्फी कुछ ऐसा फैशन लेकर सामने आ जाती है जिससे देखकर हर किसी की सांसे थम सी जाती है। इस फैमिली फोटो में उर्फी (urfi javed family photo) अपनी तीनों बहनों और मां के साथ पोज देती काफी क्यूट दिख रही हैं। तस्वीर में जावेद सिस्टर्स (asfi javed) जहां एक से बढ़कर एक क्यूट अंदाज में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उर्फी जावेद की मां की मासूमियत और खूबसूरती के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। यहां देखिए ये बेहद खास फैमिली फोटो। (urfi javed family)

यह भी पढ़ें

सलमान ने दी Hint! क्या आलिया- रणबीर के बाद वरुण के घर भी….

urfiiiii_1.jpg
लखनऊ शहर की रहने वाली हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed Life Story) ने मास कम्यूनिकेशन में पढ़ाई भी की है। वो पहले मीडिया में अपना करियर बनाना चाहती थीं, लेकिन बचपन से उर्फी (Uorfi) को एक्टिंग का भी बेहद शौक था। लिहाजा अपने पैशन को फॉलो करते हुए उर्फी (urf7i) काफी कम उम्र में ही मुंबई आकर बस गई। (urfi javed family)

उर्फी (urfi javed) ने कई सीरियल्स (urfi tv serial) में काम किया है। 2016 में ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ (bade bhaiya ki dulhaniya) में अवनि पंत (avni pant) का रोल निभाया तो वही सीरियल ‘चंद्र नंदिनी’ (chandra nandini) में उर्फी (urfi) ने छाया के किरदार से सभी का दिल जीत लिया। इसके अलावा उर्फी ‘बेपनाह’, (bepanha) ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (ye rista kya kehlata hai) और ‘कसौटी जिंदगी की’ (kasauti zindagi ki) जैसे सीरियल (tv serial) का भी हिस्सा रहीं। (urfi javed family)

सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ (meri durga) से उर्फी (urf7i) को इंडस्ट्री में खास पहचान मिली। इसके बाद उर्फी (Uorfi) ने बिग बॉस ओटीटी (big boss ott) में हिस्सा लिया। लेकिन उर्फी (urfi javed) के लिए यह सब काफी नहीं था, इसलिए पॉपुलैरिटी पाने के लिए उर्फी (urfi javed sister asfi javed) ने अलग-अलग तरह का फैशन स्टाइल अपनाया और आज इसी फैशन के दमपर उर्फी को हर कोई जानता है। (urfi javed family)

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Urfi Javed Sister Asfi Javed Shared Family Photo: उर्फी जावेद की बहन असफी जावेद ने शेयर की फैमिली की खास तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो