scriptप्रधानमंत्री के भाषण को लेकर ट्रोल हुए शाहिद कपूर, यूजर ने फिर घर के काम को लेकर पूछा हिसाब दिया करारा जवाब | twitteratis troll shahid kapoor for his tweet on pm modi speech | Patrika News
बॉलीवुड

प्रधानमंत्री के भाषण को लेकर ट्रोल हुए शाहिद कपूर, यूजर ने फिर घर के काम को लेकर पूछा हिसाब दिया करारा जवाब

अभिनेता शाहिद कपूर ने ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी जी का बेहद दमदार और प्रेरणादायक भाषण। शाहिद के ट्वीट पर कई प्रकार के कमेंट आए, जिनमें से कुछ नेगेटिव भी थे।

May 14, 2020 / 10:35 am

Shaitan Prajapat

shahid kapoor

shahid kapoor

पूरा देश इस वक्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस खतरनाक वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन 4 को लेकर देश को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कोविड-19 को देखते हुए कुछ बड़ी घोषणाएं कीं। नरेंद्र मोदी द्वारा आर्थिक पैकेज की घोषणा के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटी के रिएक्शन आए। अधिकतर सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर इसे कोरोना संकट के दौरान संजीवनी बूटी की तरह माना है। जो निश्चित ही लोगों को इस आर्थिक संकट से उबारने का काम करेगा।

shahid kapoor
अभिनेता शाहिद कपूर ने ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी जी का बेहद दमदार और प्रेरणादायक भाषण। शाहिद के ट्वीट पर कई प्रकार के कमेंट आए, जिनमें से कुछ नेगेटिव भी थे। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने अभिनेता को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा आपको इसके लिए कितने पैसे मिले। वहीं एक अन्य ने लिखा कि अब में आपकी कोई फिल्म में नहीं देखेंगे। कोई उनके ‘श्री’ लिखने को लेकर भी मजाब उड़ाने लगे। वहीं कुछ लोगों ने अभिनेता के पक्ष में बोले।
Shahid Kapoor
प्रधानमंत्री के भाषण को लेकर ट्रोल हुए शाहिद कपूर, यूजर ने फिर घर के काम को लेकर पूछा हिसाब दिया करारा जवाब
शाहिद ने बाद में फैंस और फॉलोअर्स के साथ चैट सेशन किया। इसी दौरान एक यूजर ने उनसे उनके घर के कामों के बारे में पूछ लिया जिस पर उन्होंने ने एपिक जवाब दिया। यूजर ने पूछा, ‘खाना, बर्तन कपड़े… ये सब कर रहे हो क्‍या लॉकडाउन में?’ इस पर शाहिद ने रिप्‍लाई किया, ‘मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है। तुम्‍हारा?’
https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थे जो दर्शकों बहुत पसंद आई थी। लॉकडाउन से पहले वह स्‍पॉर्ट्स ड्रामा ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रहे थे। इसमें एक बार फिर वह अपने पिता के साथ नजर आएंगे।
shahid kapoor
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने 12 मई को रात 8:00 बजे एक स्पीच दी गई। इस दौरान उन्होंने कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग में देशवासियों को आगे बढ़ने के साथ आत्मनिर्भरता के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर उन्होंने करीब 20 लाख करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा की थी। उनकी स्पीच के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी मोदी की तारीफ करते हुए नजर आए।
shahid kapoor and mira rajput

Hindi News / Entertainment / Bollywood / प्रधानमंत्री के भाषण को लेकर ट्रोल हुए शाहिद कपूर, यूजर ने फिर घर के काम को लेकर पूछा हिसाब दिया करारा जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो