scriptPushpa box office collection: फ़िल्म पुष्पा दूसरे हफ़्ते भी कर रही है ज़बरदस्त कमाई | The film Pushpa continues to earn a lot in the second week as well | Patrika News
बॉलीवुड

Pushpa box office collection: फ़िल्म पुष्पा दूसरे हफ़्ते भी कर रही है ज़बरदस्त कमाई

17 दिसंबर को फिल्म पुष्पा दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म। इस फिल्म को सभी भाषाओं में रिलीज किया गया था। यह फिल्म इतना शानदार थी कि दूसरे हफ्ते भी इस फिल्म का जादू बरकरार रहा और दूसरे हफ्ते भी इस फिल्म को लोगों ने खूब देखा।
 

Dec 29, 2021 / 04:34 pm

Manisha Verma

pushpa.jpg
17 दिसंबर को फिल्म पुष्पा दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म। इस फिल्म को सभी भाषाओं में रिलीज किया गया था। टेड्र एनालिस्ट मनोबाला विजयाबलन ने ट्विटर पर यह जामकारी दी है। कि फिल्म ने अब तक 190.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। उनके ट्विटर के हिसाब से पहले हफ्ते 166.82 करोड़ कमाई की गई थी। इस फिल्म के मुख्य रोल में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा द राइज अपने दूसरे सप्ताह में भी काफी शानदार प्रदर्शन कर लोगों को चौका दिया है। फिल्म अभी भी बॅाक्स आॅफिस पर छाई हुई है। फिल्म र्सिफ भारतीय लोगों को ही पंसद नहीं आई है। ब्लकि बाहर के देशों में भी लोगों को काफी ज्यादा पंसद आई है। एक दिन में 4 करोड़ की कमाई की है इस फिल्म ने। क्यास लगाया जा रहा है इस हफ्ते यह फिल्म 40 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।
https://twitter.com/hashtag/Pushpa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दुनिया भर के सिनेमाघरों में 17 दिसंबर को फिल्म पुष्पा रिलीज हुई थी। स फिल्म को सभी भाषाओं में रिलीज किया गया था।इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थी उससे ज्यादा इस फिल्म ने कमाल किया है। इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोग देखना पंसद कर रहे है। हर देश के लोग फिल्म पुष्पा को प्यार दे रहे है। टेड्र एनालिस्ट मनोबाला विजयाबलन ने ट्विटर पर यह जामकारी दी है कि फिल्म ने अब तक 190.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। उनके ट्विटर के हिसाब से पहले हफ्ते 166.82 करोड़ कमाई की गई थी। वहीं इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी काफी अच्छी कमाई कर लोगों को और भी ज्यादा चौका दिया है। दूसरे हफ्ते भी इस फिल्म ने करीबन 5.22 करोड़ कर ली है। यह फिल्म पूरे देश के लोगों को काफी ज्यादा पंसद आ रही है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Pushpa box office collection: फ़िल्म पुष्पा दूसरे हफ़्ते भी कर रही है ज़बरदस्त कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो