scriptशादी के बंधन में बंधे ताहिर शब्बीर, गर्लफ्रेंड अक्षिता गांधी से की शादी | Taher shabbir married girlfriend akshita gandhi | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधे ताहिर शब्बीर, गर्लफ्रेंड अक्षिता गांधी से की शादी

शादी के बंधन में बंधे ताहिर शब्बीर, गर्लफ्रेंड अक्षिता गांधी से की शादी

Oct 07, 2020 / 10:17 pm

Subodh Tripathi

जेनिफर विंगेट के साथ टीवी शो बेपनाह में नजर आने वाले एक्टर ताहेर शब्बीर शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने हाल ही अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड अक्षिता गांधी से शादी कर ली है। इससे पहले 18 अगस्त को दोनों ने सीक्रेट सेरेमनी में सगाई की थी। कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए वेडिंग सेरेमनी में बहुत करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।
आपको बता दें कि ताहिर ने शादी के बाद दुल्हा बने हुए अपनी पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी लेडी लव अक्षिता के साथ शादी और सगाई की कुछ फोटो शेयर की है। जिसमें वह लाल और सफेद शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। वही अक्षिता हरे और गोल्डन रंग के लहंगे में नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए ताहिर ने मशहूर कवि शम्स रूमी की कविता की एक खूबसूरत लाइन शेयर की है जिसमें लिखा है, “भटकते हुए शम्स को आखिरकार रूमी मिल गई और उसने हां कह दिया ।इसके बाद दोनों हमेशा के लिए एक हो गए।” इन तस्वीरों को शेयर करते ही उन्हें इस रिश्ते की बधाइयां मिल रही है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शादी के बंधन में बंधे ताहिर शब्बीर, गर्लफ्रेंड अक्षिता गांधी से की शादी

ट्रेंडिंग वीडियो