scriptTaapsee Pannu की शादी का वीडियो आया सामने, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस | Taapsee Pannu Wedding video leaked with mathias boe on social media | Patrika News
बॉलीवुड

Taapsee Pannu की शादी का वीडियो आया सामने, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Taapsee Pannu Wedding Video Leaked: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मैथियस बो (Mathias Boe) की शादी का वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में तापसी पन्नू लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखाईं दे रही हैं। खबर में तापसी पन्नू की शादी का वीडियो लगा है, देखें।

Apr 03, 2024 / 05:18 pm

Gausiya Bano

Taapsee Pannu Wedding Video Leaked

Taapsee Pannu Wedding Video Leaked

Taapsee Pannu Wedding Video Leaked: तापसी पन्नू ने अपनी शादी बहुत ही सीक्रेट तरीके से की है, लेकिन अब उनकी शादी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इसमें तापसी पन्नू लाल जोड़ा पहने स्टेज पर जाती दिख रहीं हैं। इसके बाद वो बॉयफ्रेंड मैथियस बो को वरमाला पहना रही हैं। तापसी की शादी का ये वीडियो रेडिट पर पोस्ट किया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8w7xn2


यह भी पढ़ें

Taapsee Pannu ने बॉयफ्रेंड मैथियस बो संग उदयपुर में गुपचुप रचाई शादी, देखें फोटो


रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने मैथियस से 23 मार्च को उदयपुर में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है। जबकि उनके प्री-वेडिंग फंक्शन 20 मार्च से शुरू हो गए थे। लेकिन तापसी पन्नू ने अभी तक अपनी शादी की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है और न ही इसकी पुष्टि की है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Taapsee Pannu की शादी का वीडियो आया सामने, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो