scriptतापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ को मिला वीकेंड का फायदा, कमा डाले इतने करोड़ रुपए | Taapsee Pannu's film 'Thappad' got weekend benefit, earned this amount | Patrika News
बॉलीवुड

तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ को मिला वीकेंड का फायदा, कमा डाले इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Panuu) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Mar 02, 2020 / 11:02 am

Sunita Adhikari

,

,

नई दिल्ली: Thappad Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Panuu) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को काफी अच्छा रिसपॉन्स दिया है, लेकिन दर्शकों द्वारा थप्पड़ को पहले दिन उतना प्यार नहीं मिला था। लेकिन बात करें इस फिल्म की दूसरे दिन की कमाई की तो फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ ने तीसरे दिन 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इससे पहले फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ ने पहले दिन 3.07 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन 5.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने तीन दिनों में 15.07 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
‘थप्पड़’ फिल्म का बजट 22 करोड़ रुपए का है। इस फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘थप्पड़’ फिल्म में लीड रोल में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हैं और उनके अलावा पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा (Dia Mirza) भी फिल्म में हैं। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने भले ही पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की हो, लेकिन माना जा रहा है वीकेंड पर थप्पड़ अच्छा खासा कलेक्शन करेगी।
thappad_1_.jpeg
बात करें फिल्म की कहानी की तो ‘थप्पड़ (Thappad)’ ये अमृता (तापसी पन्‍नू) की कहानी है, जिसमें वो एक हाउसवाइफ है और अपने पति के प्रति पूरी सर्मपित है। लेकिन एक दिन विक्रम (अमृता का पति) भरी पार्टी में उसे थप्पड़ जड़ देता है। जिसके बाज अमृता इस थप्पड़ की लड़ाई लड़ती है। तापसी ने इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है। अमृता के रूप में उन्हें एक स्ट्रॉन्ग किरदार मिला था, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया। वहीं विक्रम के रूप में पवेल गुलाटी ने भी अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया है।
thappad_2.jpeg
thappad_1_.jpeg

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ को मिला वीकेंड का फायदा, कमा डाले इतने करोड़ रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो