scriptSushant Singh Rajput का पूर्णजन्म! वीडियो देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन, बोले- हमारा हीरो वापस आ गया | sushant singh rajput lookalike goes viral on internet fans said our he | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput का पूर्णजन्म! वीडियो देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन, बोले- हमारा हीरो वापस आ गया

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की कई वीडियो और तस्वीरें फैन्स आज भी शेयर करते हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के एक हमशक्ल ने आकर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

Aug 07, 2023 / 12:45 pm

Priyanka Dagar

sushant_singh_rajpur_.jpg

सुशांत सिंह राजपूत के जैसा लड़का देख उनके फैंस हुए हैरान

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत कम ही समय में फैंस के दिलों में खास जगह बना ली थी। उनके निधन को 3 साल से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन आज भी उनकी यादें फैंस के दिलों में ताजा हैं। उनके चाहने वाले अक्सर दिवंगत अभिनेता की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने फेवरेट सितारे को याद करते रहते हैं। इस बीच सुशांत के एक हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर इन दिनों तहलका मचा दिया है। यह शख्स दिखने में बिल्कुल सुशांत जैसा लगता है जिसकी वजह से फैंस कह रहे हैं कि उनका हीरो दोबारा वापस आ गया है। वीडियो नीचे देख सकते हैं।
सुशांत के हमशक्ल का नाम डोमिन अयान है। वूम्पला के पेज से उनका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वे हूबहू सुशांत की तरह लग रहे हैं। डोमिन का चेहरा से लेकर उनका स्टाइल और उनकी पर्सनालिटी सुशांत की तरह है। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद हक्के-बक्के रह गए हैं। वो भी यह सोच कर हैरान हैं कि किसी की शक्ल किसी से इतनी कैसे मिल सकती है। डोमिन अयान के इस वीडियो पर सुशांत के फैन्स जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/sushantsinghrajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, “मुझे लगा यह सुशांत है। एकदम उनकी तरह लगता है”। एक और यूजर ने लिखा है, “सुशांत का भी चेहरा इतना ही क्यूट और इनोसेंट था”। एक और यूजर लिखते हैं, “मुझे पता था सुशांत वापस आएगा”।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sushant Singh Rajput का पूर्णजन्म! वीडियो देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन, बोले- हमारा हीरो वापस आ गया

ट्रेंडिंग वीडियो