script‘पहले ही दिवालिया हो चुका, अब फिल्म नहीं बनाऊंगा…’ प्रोड्यूसर बनने की बात पर छलका सनी देओल का दर्द | Sunny Deol says focusing on only Acting not Direction Production | Patrika News
बॉलीवुड

‘पहले ही दिवालिया हो चुका, अब फिल्म नहीं बनाऊंगा…’ प्रोड्यूसर बनने की बात पर छलका सनी देओल का दर्द

Sunny Deol: सनी का कहना है कि एक आदमी एक ही काम करे तो बेहतर है। ऐसे में मैं सिर्फ एक्टर ही रहूंगा।

Aug 28, 2023 / 09:12 pm

Rizwan Pundeer

Sunny Deol

सनी देओल की 11 अगस्त को आई फिल्म ‘गदर 2’ ने 400 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया है।

Sunny Deol: सनी देओल का कहना है कि उनका डायरेक्टर बनने या फिल्म प्रोड्यूस करने का कोई इरादा नहीं है। वो सिर्फ एक्टर के तौर पर काम करना चाहते हैं। सनी ने कहा कि फिल्म मेकिंग और निर्देशन का जो काम उनको करना था, कर चुके है। जब भी उन्होंने फिल्म बनाई है, वो दिवालिया हो गए हैं। ऐसे में अब उनका इस और जाने का कोई इरादा नहीं है। वो ज्यादा से ज्यादा अपना ध्यान एक्टिंग पर ही लगाना चताहते हैं।
सनी देओल ने बीबीसी एशियन नेटवर्क को दिए इंटरव्यू में कहा, इंडस्ट्री की दुनिया बदल गई है। शुरुआती सालों में मैं चीजों को ज्यादा समझता था क्योंकि डिस्ट्रीब्यूशन सामान्य था। वे लोग थे जिनसे हमने बातचीत करते थे और आपसी संबंध भी होते थे। अब कॉरपोरेट आ गए हैं तो सबकुछ बदल गया है। चीजें पहले जैसी नहीं रह गई हैं, मुझे नहीं लगता कि आज मेरे लिए फिल्म बनाना आसान काम होगा।
सनी देओल ने कहा, मैं एक कलाकार के तौर पर ज्यादा खुश है। एक आदमी सिर्फ एक ही काम कर सकता है। तो मैंने सोचा है कि सब कुछ छोड़ो और एक अभिनेता बन जाओ। अब मैं यही करना चाहता हूं। एक अभिनेता के रूप में जितनी भी फिल्में कर सकता हूं, मैं कर रहा हूं।

https://youtu.be/EUU37k96s7o

1999 में किया था डायरेक्शन शुरू
सनी देओल ने 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद सनी ने 1999 में फिल्म ‘दिल्लगी’ के साथ प्रोडक्शन और डायरेक्शन में कदम रखा। सनी ने अपने प्रोडक्शन हाउस में कई फिल्में बनाई। सनी ने अपने बड़े बेटे करण देओल की 2019 में आई डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का भी डायरेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें

सनी की ‘गदर 2’ ने तोड़ा पठान और बाहुबली-2 का महारिकॉर्ड, बनाया ऐसा कीर्तिमान, जिसे तोड़ना होगा एक सपना!



Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘पहले ही दिवालिया हो चुका, अब फिल्म नहीं बनाऊंगा…’ प्रोड्यूसर बनने की बात पर छलका सनी देओल का दर्द

ट्रेंडिंग वीडियो