scriptकिंग खान की बेटी सुहाना खान की मिरर सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम | Suhana Khan mirror selfie goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

किंग खान की बेटी सुहाना खान की मिरर सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही फिल्मों में कदम न रखा हो, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है।

Feb 10, 2020 / 03:58 pm

Sunita Adhikari

suhana_khan_mirror_selfie_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अभी फिल्म इंडस्ट्री में कदम न रखा हो, लेकिन उनकी तस्वीरें हो या वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। सुहाना को लोग जल्द से जल्द फिल्मों में देखना चाहते हैं। लेकिन उनकी ये मुराद पूरी होने में अभी वक्त है। लेकिन इस बीच शाहरुख की लाडली सुहाना की तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।
View this post on Instagram

new 😍

A post shared by Suhana Khan (@suhanaxhan2) on

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना (Suhana Khan) अपनी दोस्त के साथ मिरर सेल्फी ले रही हैं। सुहाना की इस फोटो को उनके फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। किंग खान की बेटी की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उनकी इस तस्वीर को काफी लोगों ने लाइक किया है साथ ही वो इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसके अलावा सुहाना की एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई, जिसमें उनका हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।
View this post on Instagram

😍

A post shared by Suhana Khan (@suhanaxhan2) on

आपको बता दें सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही फिल्मों में कदम न रखा हो, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। लोग उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते रहते हैं। सुहाना को अक्सर उनके दोस्तों के साथ स्पॉट किया जाता है। साथ ही उनके स्टाइल के भी काफी लोग मुरीद हैं। फैंस उनको कॉपी करने की कोशिश भी करते हैं।
View this post on Instagram

😍🥰

A post shared by Suhana Khan (@suhanaxhan2) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / किंग खान की बेटी सुहाना खान की मिरर सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो