scriptKatrina Kaif ने हॉट डांस से स्टेज पर लगा दी आग, लूटा फैंस का दिल Viral हुआ Video | Star Screen Award Katrina Kaif Strong Dance Performance | Patrika News
बॉलीवुड

Katrina Kaif ने हॉट डांस से स्टेज पर लगा दी आग, लूटा फैंस का दिल Viral हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं।
कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

Jul 16, 2020 / 03:15 pm

Pratibha Tripathi

Star Screen Award Katrina Kaif Dance Performance

Star Screen Award Katrina Kaif Dance Performance

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना के बर्थडे पर उनके फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें ढेरसारी बधाइयां दे रहे हैं। बॉलीवुड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Outfits) अपने शानदार अभिनय के साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। वैसे भी कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिना जाता है। इनदिनों कैटरीना (Katrina Kaif Old video)का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, वीडियो में वे अपने ही एक पुराने गाने ‘चिकनी चमेली’ पर ज़बरदस्त डांस कर रही हैं। यह वीडियो भले ही कैटरीना का पुराना वीडियो है लेकिन यह वीडियो लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपना यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है। कैटरीना (Star Screen Award Katrina Kaif Dance Performance)का यह वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के समय का है, इस अवॉर्ड शो में उन्होंने चिकनी चमेली गाने पर परफॉर्म किया था। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Dance Performance)के इस वीडियो में उनका डांस और उनकी एनर्जी कमाल की देखने को मिल रही है। आपको बतादें ऋतिक रोशन और संजय दत्त की फिल्म अग्निपथ में कैटरीना कैफ(katrina kaif performed on the special song “Chikni Chameli”) ने स्पेशल सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ पर परफॉर्म किया था। खास बात यह है कि जब यह गाना रिलीज हुआ था उस समय भी जम कर धमाल मचाया था।

अब बात करते हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif film) की आने वाली फिल्मों की तो वो जल्द ही उनकी ‘सूर्यवंशी’ फिल्म आने वाली हैं, इस फिल्म में कैटरीना के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म वैसे तो मार्च के महीने में रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट अब 16 जुलाई यानी कर दी गई है। हॉन्गकॉन्ग में पैदा हुई कैटरीना कैफ आज की डेट में बॉलीवुड की हाइएस्ट फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गईं हैं। कैटरीना की बॉलीवुड में एंट्री फिल्म ‘बूम’ से हुई थी, पर ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से अपनी अलग पहचान बनाई है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Katrina Kaif ने हॉट डांस से स्टेज पर लगा दी आग, लूटा फैंस का दिल Viral हुआ Video

ट्रेंडिंग वीडियो