scriptमां से कहना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है, सोनू सूद ने मदद मांग रहे स्टूडेंट से कही यह बात…… | Sonu sood helping student from deoria who seek help for study tweet | Patrika News
बॉलीवुड

मां से कहना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है, सोनू सूद ने मदद मांग रहे स्टूडेंट से कही यह बात……

मां से कहना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है सोनू सूद ने मदद मांग रहे स्टूडेंट से कही यह बात…..

Nov 07, 2020 / 07:04 pm

Subodh Tripathi

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से एक स्टूडेंट ने मदद मांगी तो अभिनेता ने ऐसा जवाब दिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं क्योंकि सोनू सूद ने ऐसे बच्चे की मदद की है जिसके सिर से पिता का साया भी उठ चुका है।
दरअसल, देवरिया के एक छात्र सूर्य प्रकाश यादव ने ट्विटर के माध्यम से अपनी आगे की पढ़ाई के लिए सोनू सूद से मदद मांगी, उन्होंने लिखा, “सर, मेरे पापा नहीं है, मां गांव में आशा कार्यकर्ता है, हमारी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, परिवार की आय सालाना 40000 है, यूपी बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में मेरे 88% और 12वीं में 76% था। मुझे पढ़ना है प्लीज मेरी मदद कीजिए।”
इस पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “मम्मी को बोल देना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है” सोनू सूद के इस ट्वीट पर यूजर के रिएक्शन आ रहे हैं और वह अभिनेता की सराहना कर रहे हैं।
आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों की काफी मदद कर रहे हैं। उन्होंने लॉक डाउन होने के साथ ही प्रवासी मजदूरों की मदद करना शुरू की। यह कारवां आज भी निरंतर चला आ रहा है वह लोगों की मदद से पीछे नहीं हट रहे हैं।
https://twitter.com/SonuSood/status/1312966837819203585?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मां से कहना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है, सोनू सूद ने मदद मांग रहे स्टूडेंट से कही यह बात……

ट्रेंडिंग वीडियो