scriptसोनम कपूर ने महिला सशक्तिकरण पर की बात, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा जबाब जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! | Sonam Kapoor spoke about women's empowerment, Bollywood producers repl | Patrika News
बॉलीवुड

सोनम कपूर ने महिला सशक्तिकरण पर की बात, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा जबाब जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल

Mar 03, 2020 / 05:09 pm

Pratibha Tripathi

sonam_kapoor1.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बात करें तो जहां एक ओर अपनी फैशन शेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है तो दूसरी ओर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चित हो जाती है वो समय समय ट्वीट के जरिए ऐसी बात लिख जाती है कि यूजर्स भी उन्हें ट्रोल करने लग जाते है। अभी हाल ही में उन्होनें एक बार फिर महिला सशक्तिकरण को लेकर एक ट्वीट किया था, जो काफी सुर्खियां बटोर रहा था।

https://twitter.com/BazaarArabia?ref_src=twsrc%5Etfw

सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में कहा “मेरे लिए महिला सशक्तिकरण बहुत जरूरी है, क्योंकि मैं दुनियां के उस हिस्से से हूं, जहां महिलाओं को दोयम दर्जे का नागरिक माना जाता है।” अब सोनम कपूर ने जब ऐसी बाते लिखकर पोस्ट किया है तो जबाब भी उन्हें मिलना ही था। अब यूजर्स भी उनके अपनी राय पेश कर रहे हैं। लेकिन सोनम कपूर के लिए इतना ही बस, काफी नही था जब उनके ट्वीट को बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने देखा तो उन्होनें भी तंज कसने में कोई कसर नही छोड़ी।

https://twitter.com/ashokepandit/status/1234673299809947650?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ट्वीट में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को दिया जबाब

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को जवाब देते हुए लिखा कि यह जानकरकाफी दुख हुआ कि आप उस परिवार से ताल्लुक रखती हैं जहां पर आपके साथ दोयम दर्जे के व्यक्ति की तरह व्यवहार किया जाता है। उन्होंने लिखा, “लेकिन हमने तो सोचा था कि आप एक शानदार लोगों के परिवार से आती हैं, जहां पर हर किसी के साथ समान व्यवहार किया जाता है देखभाल के साथ उन्हें प्यार किया जाता है। यह जानकर दुख हुआ कि आपसे आपके घर में दोयम दर्जे के नागरिक की तरह व्यवहार किया जाता है। हालांकि, मैं ऐसा नहीं मानता, क्योंकि आपके पिताजी बहुत लोगों के लिए प्रेरणा हैं। इसलिये खुद पर तरस खाना इन दिनों आम बात है।” अशोक पंडित के इस ट्वीट पर सोनम को कोई जवाब नहीं आया है।

बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर अपने ट्वीट के जरिये समाजिक मुद्दे को लेकर काफी कुछ लिखती है। और अपनी राय पेश करती हैं, लेकिन खुद निशाना बन जाती हैं।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार एक्ट्रेस ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं। इसके अलावा सोनम कपूर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘संजू’, ‘वीरे दि वेडिंग’, ‘पैडमैन’, ‘नीरजा’ और ‘डॉली की डोली’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सोनम कपूर ने महिला सशक्तिकरण पर की बात, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा जबाब जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

ट्रेंडिंग वीडियो