scriptपाकिस्तान में भी हिट हुई थी ये फिल्म, आमिर खान ने निभाया था लीड रोल, अब एक्ट्रेस ने कहा डॉक्यूमेंट्री | Sonali Bendre Says Felt Like We Were Making Documentary While Shooting Sarfarosh | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तान में भी हिट हुई थी ये फिल्म, आमिर खान ने निभाया था लीड रोल, अब एक्ट्रेस ने कहा डॉक्यूमेंट्री

Sonali Bendre: एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों स्ट्रीमिंग शो ‘द ब्रोकन न्यूज-2’ के लिए सुर्खियों में हैं। उन्होंने अब आमिर खान की एक फिल्म को डॉक्यूमेंट्री बताया है।

मुंबईMay 12, 2024 / 05:37 pm

Jaiprakash Gupta

Sonali Bendre Says Felt Like We Were Making Documentary While Shooting Sarfarosh
Sonali Bendre: एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को स्ट्रीमिंग शो ‘द ब्रोकन न्यूज’ के दूसरे सीजन के लिए काफी सराहना मिल रही है। वह हिंदी सिनेमा की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने देश की अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्रीज में काम किया है।

फिल्मी दुनिया में भाषा बड़ी चुनौती थी

तमिल, मराठी, कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा में काम करने के अनुभव के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री में काम करते समय भाषा एक बड़ी चुनौती थी और उस समय उन्हें लगता था कि वह भी फिल्म की टीम के सदस्यों के साथ थोड़ा और घुले-मिलें।
Mother’s Day पर इस एक्ट्रेस बनाया मां जैसा लुक, यूजर्स हुए कन्फ्यूज, आप पहचान पाए क्या?
सुपरहिट फिल्म ‘सरफरोश’, जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आईं, हिंदी सिनेमा में गेम-चेंजर बनकर उभरी। दिलचस्प कहानी और बेहतरीन कास्टिंग के चलते दर्शकों के दिलों में आज भी इसकी अपनी अलग जगह है। इसे पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया गया था।
यह भी पढ़ें OTT Release: अजय देवगन-अक्षय कुमार को बॉक्स ऑफिस पर दी मात, अब इन फिल्मों ने ओटीटी पर काटा बवाल

शूटिंग के समय ऐसा होता था फील

sarfarosh
फिल्म से जुड़ी अपनी सबसे प्यारी यादों के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि कई बार उन्हें ऐसा महसूस हुआ, “क्या हम एक डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग कर रहे हैं?” लेकिन, फिल्म में उनके किरदार ने उन्हें यह विश्वास दिलाया कि यह एक पूरी तरह से कमर्शियल फिल्म है।
यह भी पढ़ें

शेखर सुमन ने बताया तवायफ और यौन कर्मियों में फर्क, हीरामंडी के प्रमोशन में फिसली जुबान

एक्ट्रेस ने कहा, “‘सरफरोश’ (Sarfarosh) एक बहुत ही खास फिल्म है, खासकर निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथन की वजह से। मैंने और जॉन ने विज्ञापन फिल्मों में बड़े पैमाने पर काम किया था। कई बार हमें ऐसा लगता था, ‘क्या हम एक डॉक्यूमेंट्री बना रहे हैं?’ लेकिन, यह फिल्म में मेरे और आमिर खान के किरदारों के बीच म्यूजिक और बॉन्डिंग थी, जिसने हमारे विश्वास को मजबूत किया कि हम एक कमर्शियल बॉलीवुड फिल्म बना रहे हैं।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

उन्होंने कहा कि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आमिर एक परफेक्शनिस्ट हैं और उनके साथ स्क्रीन शेयर करना अच्छा अनुभव रहा। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पाकिस्तान में भी हिट हुई थी ये फिल्म, आमिर खान ने निभाया था लीड रोल, अब एक्ट्रेस ने कहा डॉक्यूमेंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो