scriptसोनाक्षी के पति जहीर नहीं चाहते थे शादी में हो ये हिंदू रस्म, एक्ट्रेस ने मान ली थी ये बड़ी बात | Sonakshi sinha after 4 month marriage with zaheer iqbal said hindu rituals mehandi waste of time | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी के पति जहीर नहीं चाहते थे शादी में हो ये हिंदू रस्म, एक्ट्रेस ने मान ली थी ये बड़ी बात

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Marriage: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी के 4 महीने बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

मुंबईOct 04, 2024 / 11:54 am

Priyanka Dagar

Sonakshi sinha after 4 month marriage with zaheer iqbal

Sonakshi sinha after 4 month marriage with zaheer iqbal

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और सोनाक्षी जहीर इकबाल बन चुकी हैं। उन्होंने 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल से कोर्ट मैरिज की थी। दोनों की शादी में हिंदू रीति- रिवाज नहीं किया गया था। ऐसा कहा गया था कि जहीर मुस्लिम हैं इस वजह से सोनाक्षी ने शादी अलग तरह की रखी। सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी के खिलाफ थे। उनकी मां पूनम और दोनों भाई भी नहीं चाहते थे कि सोनाक्षी मुस्लिम परिवार की बहू बने। सोनाक्षी ने हिंदू होकर सात फेरे की शादी नहीं। उन्होंने जहीर को ध्यान में रखते हुए हिंदू रीति-रिवाज से किनारा कर लिया था। वह अब एक सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर कहीं न कहीं फैंस भी सोनाक्षी की गलती गिनवा रहे हैं।

सोनाक्षी- जहीर की शादी के 4 महीने बाद बड़ी सच्चाई आई सामने (Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Marriage)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 साल से एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। दोनों ने 7 साल बाद अपने रिश्ते को नाम दिया। सिन्हा परिवार इस शादी के खिलाफ था फिर भी शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा बेटी के लिए शादी में शामिल हुए। ऐसे में अब सामने आ रहा है कि सोनाक्षी ने एक हिंदू रस्म से दूर बनाकर रखी। उन्होंने पति का प्यार जिसे कहा जाता है मेहंदी। जो हर दुल्हन का ख्वाब होता है इसके हाथों में रचने से हमारे यहां देखा जाता है कि आपका पति आपसे कितना प्यार करता है। साथ ही मेहंदी हिदुओं में शगुन के लिए लगाई जाती है। मेहंदी हर शादी में शुभ मानी जाती है। उसी रस्म से सोनाक्षी ने दूरी बनाकर रखी। सोनाक्षी ने अपने हाथों में मेहंदी की जगह आलता लगाया था। उन्होंने इस पूरी चीज पर अब बयान दिया है। सोनाक्षी ने गलाट्टा इंडिया से बातचीत में कहा, “इसके पीछे एक बड़ा आइडिया था हमने इस बारे में बात की थी। मैं एक बड़ी आलसी लड़की हूं। मैं 3 घंटो के लिए बैठना नहीं चाहती थीं।”
यह भी पढ़ें

हार्दिक से तलाक के 70 दिन बाद नताशा ने जाहिर किया दिल का हाल, बोली- मुझे तुम्हारी जरूरत है

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Marriage

सोनाक्षी सिन्हा ने इस वजह से नहीं लगाई थी मेहंदी

सोनाक्षी ने आगे कहा, “मेहंदी मेरे हाथों में लग रही है और मैं अपना फोन भी यूज नहीं कर सकती। वहीं, जब मेहंदी छूटती है तो बेहद खराब लगती है। वहीं, जहीर को मेहंदी की महक से नफरत है। यही वजह है मुझे कुछ ऐसा ढूंढना पड़ा जो काम करें। हीरामंडी के लिए मैं रोज जाकर आलता लगाती था क्योंकि वो मेरे लुक का हिस्सा था। मुझे आइडिया वहीं से आया और मैंने मेहंदी की जगह आलता लगाया। आलता लगाना बेहद आसान, सबसे खूबसूरत और सबसे सुविधाजनक था। ये हाथों में बेहद सुंदर लग रहा था। आलता लगाने में मुझे कुछ ही समय लगा। मैं अपनी शादी से अच्छे से एन्जॉय कर पाई और मुझे 2-3 घंटे एक ही जगह पर नहीं बैठना पड़ा।” सोनाक्षी और जहीर की शादी को लगभग 4 महीने हो चुके हैं। दोनों एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी के पति जहीर नहीं चाहते थे शादी में हो ये हिंदू रस्म, एक्ट्रेस ने मान ली थी ये बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो