scriptमीटू मामले में अब सोना मोहपात्रा ने सोनू निगम पर लगाए गंभीर आरोप | Sona Mohapatra now makes serious allegations against Sonu Nigam | Patrika News
बॉलीवुड

मीटू मामले में अब सोना मोहपात्रा ने सोनू निगम पर लगाए गंभीर आरोप

#MeToo: सोना मोहपात्रा ने पिछले साल मीटू के तहत अनु मलिक पर शोषण का आरोप लगाए थे

Nov 01, 2019 / 03:20 pm

Sunita Adhikari

sonu.jpeg
नई दिल्ली: सोना मोहपात्रा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी बेबाकी से बोलने के अंदाज को कौन नहीं जानता। लेकिन सोना मोहपात्रा ने पिछले साल मीटू के तहत अनु मलिक पर शोषण का आरोप लगाते हुए सनसनी फैला दी थी। इस दौरान अनु मलिक इंडियन आइडल सीजन 10 को जज कर रहे थे, लेकिन सोना मोहपात्रा के आरोपों के बाद उन्हें वो शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था। हालांकि एक बार फिर अनु मलिक इंडियन आइडल सीजन 11 को जज कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/AnuMalik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अनु मलिक की वापसी पर ही एक बार मीटू का मामला सामने आ रहा है । दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने सोना मोहापात्रा को टैग करते हुए पूछा- मैंने देखा कि अनु मलिक इंडियन आइडल में वापस लौट आए हैं। पिछले साल #MeToo के दौरान बाहर किए गए सभी पुरुष अब व्यवसाय में वापस आ रहे हैं। वे अपने शुभचिंतकों के नेतृत्व वाली समितियों द्वारा आरोपों से बरी हो गए हैं। सभी महिलाओं की हिम्मत बेकार हो गई है।
https://twitter.com/IndiaMeToo?ref_src=twsrc%5Etfw
इसी ट्वीट का जवाब सोना मोहपात्रा दिया, जिसमें उन्होंने सोनू निगम पर इल्जाम लगाए हैं। सोना ने लिखा- सोनू निगम ने अनु मलिक का साथ पब्लिक में देने में महारत हासिल कर ली है। उन्होंने(सोनू निमम) कहा उन्हें(अनु मलिक) नेशनल टीवी पर लाखों कमाने का अधिकार है। उन्हें अपनी मां का बेटा बताया था। साथ ही कहा था कि वह मीटू मूवमेंट को समझते हैं। सोनू ने मेरे पति राम संपत को भी फोन कर मुझे रोक कर रखने को कहा था। मुझे आतंकवादी कहा था। अब वह खुश होंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मीटू मामले में अब सोना मोहपात्रा ने सोनू निगम पर लगाए गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो