scriptसिंगर Armaan Malik का जलवा बरकरार, MTV Europe Music Awards में लगातार तीसरी बार हुए नॉमिनेट | Patrika News
बॉलीवुड

सिंगर Armaan Malik का जलवा बरकरार, MTV Europe Music Awards में लगातार तीसरी बार हुए नॉमिनेट

Singer Armaan Malik: एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट हुए सिंगर अरमान मलिक

मुंबईOct 10, 2024 / 08:23 pm

Saurabh Mall

MTV Europe Music Awards

MTV Europe Music Awards

MTV Europe Music Awards 2024: गायक-गीतकार अरमान मलिक को एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड्स में लगातार तीसरी बार नॉमिनेट किया गया है। अरमान मलिक को बेस्ट इंडिया सिंगल एक्ट की कैटेगरी में उनके सॉन्ग ‘ऑलवेज’ के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसमें उनके साथ ब्रिटिश गायक-गीतकार कैलम स्कॉट भी शामिल हैं।

वैश्विक मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करना विनम्र और वास्तविक: अरमान

Armaan-Malik
Armaan-Malik
अरमान ने कहा, “एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड्स के ‘बेस्ट इंडिया एक्ट’ के लिए एक बार फिर नॉमिनेट होने पर मैं बेहद खुश हूं। इससे पहले दो बार यह सम्मान जीतने के बाद लगातार तीसरा नॉमिनेशन पाना विशेष रूप से अच्छा है। एक भारतीय कलाकार के रूप में इस तरह के प्रतिष्ठित वैश्विक मंच पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करना विनम्र और वास्तविक है। मेरे साथ कई बेहतरीन कलाकार हैं और मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं। अब, यह प्रशंसकों और एमटीवी ईएमए मतदाताओं के लिए है।”

4 वर्षों में तीसरी बार इस पुरस्कार के लिए हुए नॉमिनेट

यह तीसरी बार है, जब मलिक को पिछले 4 वर्षों में इस पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया गया है। इससे पहले उन्होंने 2020 में अपने डेब्यू इंग्लिश सिंगल ‘कंट्रोल’ और 2022 में अपने इंग्लिश सिंगल ‘यू’ के लिए ‘बेस्ट इंडिया एक्ट’ में एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड जीता था।
बता दें कि अरमान मलिक हमेशा गायकी में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं। गायक ने आधिकारिक तौर पर बेस्ट पॉप डुओ या ग्रुप परफॉरमेंस, सॉन्ग ऑफ द ईयर और रिकॉर्ड ऑफ द ईयर की तीन कैटेगरी में ट्रैक भी प्रस्तुत किया है।
इस साल की शुरुआत में अरमान ने अपना सिंगल ‘तेरा मैं इंतजार’ रिलीज़ किया था, जिसके बोल कुणाल वर्मा ने लिखे थे। इस गाने को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया था।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor ने आखिरकार कह दी दिल की बात, बोले- मैं अभी भी वह युवा लड़का हूं…

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सिंगर Armaan Malik का जलवा बरकरार, MTV Europe Music Awards में लगातार तीसरी बार हुए नॉमिनेट

ट्रेंडिंग वीडियो