scriptश्वेता तिवारी ने 2 बार झेला तलाक का दर्द, अब बेटी पलक को दी शादी को लेकर सलाह | shweta tiwari gives wedding advice to her daughter palak tiwari after 2 divorce | Patrika News
बॉलीवुड

श्वेता तिवारी ने 2 बार झेला तलाक का दर्द, अब बेटी पलक को दी शादी को लेकर सलाह

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी लाइफ में दो-दो बार तलाक का दर्द झेला है। अब श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी को शादी के लिए सलाह दी है।

मुंबईAug 16, 2024 / 04:55 pm

Kirti Soni

Palak Tiwari Shweta Tiwari

Palak Tiwari Shweta Tiwari

टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ एकदम खुली किताब की तरह है। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत दर्द झेला है। श्वेता तिवारी की दो शादियां हुई और दोनों टूट गईं। श्वेता तिवारी का दो बार तलाक हो गया है। अब श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक तिवारी को शादी के लिए सलाह दी है।

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक को शादी का सलाह

मीडिया को दिए इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी की शादी को लेकर बात की है। उन्होंने पलक को शादी को लेकर सलाह दी है। श्वेता ने कहा, “पलक अपने फैसले के लिए आजाद है। मगर मैं ये नहीं चाहती हूं कि वो सिर्फ इसलिए शादी करे क्योंकि वो किसी को डेट कर रही है। मैं शादी करने में विश्वास नहीं करती हूं और बेटी को भी शादी नहीं करने के लिए कहती हूं. बस ये चाहती हूं कि वो शादी करने से पहले सोच ले। सिर्फ रिलेशनशिप में होने का मतलब नहीं होता है कि आपको शादी करनी है।”
shweta tiwari

यह भी पढ़ें

तलाक के 4 साल बाद रणवीर करने जा रहे दूसरी शादी, 51 साल में किसके बनेंगे दूल्हा?

श्वेता तिवारी की दो शादियां हुई हैं

श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी। श्वेता तिवारी की पहली शादी से एक बेटी है जिसका नाम पलक तिवारी है। श्वेता और राजा का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया था। श्वेता ने राजा पर मारपीट और कई आरोप लगाए थे, जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे। राजा के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी वो भी असफल रही। श्वेता और अभिनव का एक बेटा भी है। जिसकी परवरिश श्वेता अकेले कर रही हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / श्वेता तिवारी ने 2 बार झेला तलाक का दर्द, अब बेटी पलक को दी शादी को लेकर सलाह

ट्रेंडिंग वीडियो