scriptपिता Amitabha Bachchan की इस हिट फिल्म का बेटी Shweta Bachchan रह चुकी हैं बड़ा हिस्सा, निभाया था अहम किरदार | Shweta Bachchan Nanda Has Been A Part Of Amitabh Bachchan's Film Sholay | Patrika News
बॉलीवुड

पिता Amitabha Bachchan की इस हिट फिल्म का बेटी Shweta Bachchan रह चुकी हैं बड़ा हिस्सा, निभाया था अहम किरदार

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन शायद ही कोई जानता होगा कि लाइमलाइट से दूर रहने वाली उनकी बेटी स्वेता बच्चन ननंदा (Shweta Bachchan Nanda) भी अपने पिता की एक बड़ी फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं.

Jul 08, 2022 / 04:16 pm

Vandana Saini

पिता Amitabha Bachchan की इस हिट फिल्म का बेटी Shweta Bachchan रह चुकी हैं बड़ा हिस्सा

पिता Amitabha Bachchan की इस हिट फिल्म का बेटी Shweta Bachchan रह चुकी हैं बड़ा हिस्सा

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने तमाम फैंस के साथ अपनी फिल्मों से लेकर अपनी लेखनी को साझा करना पसंद करते हैं. साथ ही बिग बी अपनी एक खासियत को लेकर काफी जाने जाते हैं कि और वो ये है कि वो अपने ट्वीट्स पर कभी भी सीरियल नंबर डालना नहीं भूलते. इसके अलावा वो अपनी फैमिली को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहे हैं. उनके परिवार के लगभग सभी लोग फिल्मी बैकग्राउंड से हैं.
जैसे अमिताभ अपने दौर से लेकर अब तक खुद बड़े दिग्गज एक्टर है. उनकी पत्नी सासंद बनने से पहले एक बेहतरीन अभिनेत्री रही हैं. उनका बेटा अभिषेक बच्चन भी एक दमदार एक्टर हैं और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो काफी समय बाद साउथ फिल्म ‘PS 1’ से बड़े पर्दे पर छाने वाली हैं, लेकिन उनकी बेटी स्वेता बच्चन ननंदा (Shweta Bachchan Nanda) केवल सोशल मीडिया पर रहती हैं.

वो हमेशा से ही फिल्मी लाइमलाइट से दूर रहती आई हैं ऐसा सभी जानते हैं, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये एक दम गलत बात है. स्वेता बच्चन भी काफी समय पहले ही अपना बॉलीवुड डेब्यू दे चुकी हैं. जी हां, वो भले ही फिल्म में नजर नहीं आईं, लेकिन अपने पिता इस हिट फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं और उस फिल्म का नाम है ‘शोले’. स्वेता का इस फिल्म में काफी योगदान है, जिसके बारें में बिग बी ने खुद खुलासा किया था.
यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan ने अपने पिता को सबसे सक्सेसफुल फेलियर क्यों बताया? वैसी मौत नहीं चाहते थे एक्टर

https://twitter.com/SrBachchan/status/1019210031915560960?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी उनकी इस फिल्म का हिस्सा थीं. बिग बी के इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘जब शोले की शूटिंग चल रही थी उस समय उनकी पत्नी जया प्रेग्नेंट थी, यानी वो श्वेता को जन्म देने वाली थी, तो वो लगातार सेट पर आया करती थीं’.

अमिताभ बताते हैं कि ‘अब भी मैं कभी श्वेता से बात करता हूं तो कहता दूं कि आपने भी ‘शोले’ में काम किया हैं. ये सुनकर वहां बैठे तमाम लोग हसंने लगते हैं’. इसके अलावा स्वेता बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ साल 2018 में एक ऐड में भी नजर आ चुकी हैं, जिसका वीडियो उन्होंने खुद शाझा किया था.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पिता Amitabha Bachchan की इस हिट फिल्म का बेटी Shweta Bachchan रह चुकी हैं बड़ा हिस्सा, निभाया था अहम किरदार

ट्रेंडिंग वीडियो