scriptगोलमाल की मंडली लेकर फिर लौट रहे रोहित शेट्टी, श्रेयस तलपड़े ने दिया बड़ा हिंट | Shreyas Talpade revealed Rohit Shetty planning for Golmaal 5 starrer Ajay Devgn Arshad Warsi Tushar Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

गोलमाल की मंडली लेकर फिर लौट रहे रोहित शेट्टी, श्रेयस तलपड़े ने दिया बड़ा हिंट

Golmaal 5 Update : एक्टर श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में एक इंटरव्यू क दौरान बताया है कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ‘गोलमाल 5’ पर प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सिर्फ फैंस ही नहीं हम लोग भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

May 20, 2023 / 10:00 am

Jyoti Singh

shreyas_talpade_revealed_rohit_shetty_planning_for_golmaal_5_starrer_ajay_devgn_arshad_warsi_tushar_kapoor.jpg
डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘गोलमाल’ (Golmaal) के अब तक चार पार्ट आ चुके हैं, जो सुपरहिट साबित हुए। ‘गोलमाल’ फिल्म की कॉमेडी को फैंस खूब पसंद करते हैं। यहां तक की फिल्म की कॉमेडी क्लिप्स आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है। पिछले काफी समय से लोगों को फिल्म के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। इसलिए आज हम आपके लिए ‘गोलमाल 5’ पर बड़ा अपडेट लेकर आए हैं। खबर है कि रोहित शेट्टी ‘गोलमाल 5’ की मंडली के साथ लौट रहे हैं। ये जानकारी खुद एक्टर श्रेयस तलपड़े ने दी है।
जाहिर है कि रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म ‘सर्कस’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। ऐसे में डायरेक्टर अपने दर्शकों के लिए पुराना जादू तैयार कर रहे हैं। एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि ‘सिर्फ फैंस ही नहीं हम लोग भी फिल्म का बेसब्री सं इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने गोलमाल की अगली फिल्म की घोषणा कर दी थी लेकिन कोरोना के बाद चीजें बदल गईं।’
एक्टर ने आगे बताया कि ‘अगर ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी कहानी के बारे में कुछ नहीं पता, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही रोहित शेट्टी इस पर काम शुरू कर देंगे।’ श्रेयस तलपड़े की बात से साफ जाहिर होता है कि वे रोहित शेट्टी जल्द ही ‘गोलमाल 5’ पर काम शुरू करेंगे। पिछले साल ही ‘सर्कस’ के ट्रेलर लॉन्च पर ऐसी चर्चा हुई थी कि इस बार फिल्म में रणवीर सिंह को भी कास्ट किया जा सकता है। जिसके बाद रणवीर के फैंस काफी खुश हो गए थे।
यह भी पढ़े – Don 3 में शाहरुख खान को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह, जल्द रिलीज होगा अनाउंसमेंट वीडियो

फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) की बात करें तो इस मल्टी स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में थे। वहीं दीपिका पादुकोण ने एक गाने में कैमियो किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रही थी। फिलहाल अब फैंस को ‘गोलमाल 5’ की रिलीज का इंतजार है।
गौरतलब है कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल’ साल 2006 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी नीरज वोरा ने लिखी थी। जिसमें अजय देवगन, अरसद वारसी, शर्मन जोशी और तुषार कपूर लीड रोल में थे। महज 15 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। गोलमाल ने वर्ल्ड वाइड 46 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर डाली थी। इसके बाद फिल्म की बाकी आई सीरीज भी सुपरहिट रही थीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / गोलमाल की मंडली लेकर फिर लौट रहे रोहित शेट्टी, श्रेयस तलपड़े ने दिया बड़ा हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो