scriptशिबानी दांडेकर ने किया रिया चक्रवर्ती का समर्थन, कहा- एक बेगुनाह परिवार पर इल्जाम लगा रहे हैं, टॉर्चर कर रहे हैं | Shibani Dandekar suppported rhea chakraborty on Sushant's case | Patrika News
बॉलीवुड

शिबानी दांडेकर ने किया रिया चक्रवर्ती का समर्थन, कहा- एक बेगुनाह परिवार पर इल्जाम लगा रहे हैं, टॉर्चर कर रहे हैं

हाल ही में एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया है। अपनी पोस्ट में शिबानी दांडेकर ने लिखा है, मैं रिया को तबसे जानती हूं जब वह 16 साल की थीं।

 

Sep 02, 2020 / 03:12 pm

Sunita Adhikari

Shibani Dandekar supports Rhea Chakraborty

Shibani Dandekar supports Rhea Chakraborty

नई दिल्ली: एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत को ढाई महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं, केस में मुख्य आरोपी के तौर पर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा है। रिया से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की काफी आलोचना हो रही है। जिसके बाद अब बॉलीवुड सितारे उनके सपोर्ट में अपनी बातें रख रहे हैं।
अब हाल ही में एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया है। अपनी पोस्ट में शिबानी दांडेकर ने लिखा है, मैं रिया को तबसे जानती हूं जब वह 16 साल की थीं। वाइब्रेंट, मजबूत, जिंदादिल और ब्राइट स्पार्क की तरह। उसके बाद शिबानी ने लिखा कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने पिछले कुछ हफ्तों से ऐसा कष्ट झेला है, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। मीडिया उनके साथ गिद्ध जैसा व्यवहार कर रहा है। एक बेगुनाह पर इल्जाम लगा रहे हैं और टूट जाने की हद तक टॉर्चर कर रहे हैं।
शिबानी ने आगे लिखा कि रिया का गुनाह क्या था? उसने एक लड़से से प्यार किया और उसके बुरे दिनों में उसकी देखभाल की। उसके साथ रहने के लिए अपनी जिंदगी को रोक दिया। शिबानी ने लिखा, मैंने खुद देखा है कि इस सबसे उनकी मां की तबियत कैसे खराब हो गई। उसके बाद वक्त से पहले ही बड़ा होना पड़ा और मजबूत बनना पड़ रहा है।
उसके आगे रिया ने लिखा, मेरी रिया तुम काफी मजबूत हो। तुम जैसी इंसान हो, ये जानते हुए कि सच तुम्हारे साथ है तुम लड़ रही हो, मेरे मन में तुम्हारे लिए काफी प्यार और आदर है। मुझे माफ करना कि तुम्हें इस सबसे गुजरना पड़ा। मुझे माफ करना कि बहुत सारे लोगों ने तुम पर शक किया निराश किया हम तुम्हारे साथ नहीं थे जब तुम्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी। मुझे माफ करना कि तुमने अपने जीवन में जो सबसे अच्छा काम किया (सुशांत की देखभाल करना), उसने तुम्हें जीवन का सबसे खराब अनुभव दिया। मैं तुम्हारे साथ हूं। शिबानी ने आगे #JusticeForRhea का हैशटैग भी दिया। शिबानी ने इस पोस्ट को करने के बाद इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शिबानी दांडेकर ने किया रिया चक्रवर्ती का समर्थन, कहा- एक बेगुनाह परिवार पर इल्जाम लगा रहे हैं, टॉर्चर कर रहे हैं

ट्रेंडिंग वीडियो