scriptशाहरुख खान के बेटे अबराम ने स्कूल एनुअल फंक्शन में की बेहतरीन एक्टिंग, पिता के सिग्नेचर पोज से लूटा सबका दिल | Shahrukh Khan son Abram acted like his father in school function | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने स्कूल एनुअल फंक्शन में की बेहतरीन एक्टिंग, पिता के सिग्नेचर पोज से लूटा सबका दिल

हाल ही में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स के बच्चे नजर आए, इसी में शाहरुख खान के बेटे अबराम ने भी खास परफॉरमेंस दी।

Dec 16, 2023 / 11:58 am

Riya Chaube

abram_performance.jpg
धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन के दौरान शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ने सबका ध्यान खींचा साथ ही अबराम ने पापा का सिग्नेचर पोज देकर सभी को हेरान कर दिया।

अबराम की अद्भुत एक्टिंग
वीडियो में अबराम नारंगी रंग की शर्ट में अंग्रेजी में एक्ट करते हुए दिखे, जिससे फैंस हैरान हैं और कह रहे हैं कि वह अपने पिता से मिल रहे हैं। इस दौरान अबराम अंग्रेजी में धड़ाधड़ अपने डायलॉग्स बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो अबराम को छोटा शाहरुख तक कह दिया है।

पिता शाहरुख़ खान ने दिया ये रिएक्शन
भीड़ में बैठे किंग खान और गौरी खान के चेहरे पर प्राउड दिख रहा था। उनके चेहरे खुशी और तारीफ से चमक उठे। अबराम की बहन सुहाना खान और उनकी नानी भी इस सीन को देखकर खुश नजर आई ।

यह भी पढ़ें

Aaradhya Bachchan ने स्कूल फंक्शन में बदला हेयरस्टाइल, लोग बोले ‘फाइनली आज दिखा पूरा चेहरा’

सोशल मीडिया पर धूम
यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और लोग अबराम की क्यूटनेस और एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि वह अच्छे एक्टर बनेंगे।


यह भी पढ़ें

“मैं पाकिस्तान में नहीं करती सुरक्षित महसूस” इस एक्ट्रेस का छलका दर्द

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान के बेटे अबराम ने स्कूल एनुअल फंक्शन में की बेहतरीन एक्टिंग, पिता के सिग्नेचर पोज से लूटा सबका दिल

ट्रेंडिंग वीडियो