scriptबाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में Shahrukh Khan क्यों नहीं पहुंचे? बड़ी वजह आई सामने | Shahrukh Khan not attend Baba Siddiqui funeral fans surprised to know the reason | Patrika News
बॉलीवुड

बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में Shahrukh Khan क्यों नहीं पहुंचे? बड़ी वजह आई सामने

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद कई बॉलीवुड सितारे उनके अंतिम संस्कार में नजर आए, लेकिन उनके करीबी दोस्त शाहरुख खान कहीं नहीं दिखे। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

मुंबईOct 15, 2024 / 03:04 pm

Gausiya Bano

baba siddique shahrukh khan

बाबा सिद्दीकी- शाहरुख खान

बाबा सिद्दीकी को 12 अक्टूबर की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद से ही सलमान खान से लेकर संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी समेत बॉलीवुड की कई सितारे उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे। हालंकि, इस सबके बीच शाहरुख खान कहीं भी नजर नहीं आए, जबकि वह बाबा सिद्दीकी के करीबी दोस्त थे। अब इसके पीछे की वजह सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।

क्या शाहरुख खान ने मामले पर चुप रहने का किया है फैसला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार पर इसलिए नहीं पहुंचे क्योंकि वह इन सबसे दूर रहना चाहते हैं। उन्होंने इस पूरे मामले से दूरी बनाए रखने का फैसला किया है। वह किसी की तरह के राजनीतिक मामले में नहीं पड़ना चाहते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की टीम से मामले को लेकर कई बार संपर्क किया गया है, लेकिन वह इस मामले में चुप हैं।
यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने माता-पिता की प्रेम कहानी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- पहली पत्नी के निधन के बाद…

बाबा सिद्दीकी का सलमान और शाहरुख के साथ था खास नाता

बाब सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन करते थे, जिसमें वह तमाम बॉलीवुड हस्तियों को शामिल करते थे। उनकी इफ्तार पार्टी में सलमान और शाहरुख भी आते थे। बाबा सिद्दीकी को लेकर यह कहा जाता है कि उन्होंने ही सलमान और शाहरुख की दोबारा दोस्ती कराई थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में Shahrukh Khan क्यों नहीं पहुंचे? बड़ी वजह आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो