script‘पठान’, ‘जवान’ के बाद ‘डंकी’, 5 साल बाद लौटे शाहरुख ने 2023 में लगाई हैट्रिक, जानें किंग खान की तीनों फिल्मों की कमाई | Shahrukh Khan films dunki box office collection day 1 Compare with jaw | Patrika News
बॉलीवुड

‘पठान’, ‘जवान’ के बाद ‘डंकी’, 5 साल बाद लौटे शाहरुख ने 2023 में लगाई हैट्रिक, जानें किंग खान की तीनों फिल्मों की कमाई

Shahrukh Khan Films Collection 2023: ओपनिंग डे पर शाहरुख खान की डंकी के लोग दीवाने हो गए हैं। शाहरुख खान की यह तीसरी बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार ओपनिंग है। इससे पहले ‘पठान’ और ‘जवान’ ने भी तगड़ी कमाई के साथ ओपनिंग की थी।

Dec 22, 2023 / 04:03 pm

Kirti Soni

box_office_collection_day.jpg

शाहरुख खान की तीसरी बड़ी फिल्म

Shahrukh Khan Films Collection 2023: साल के अंत में शाहरुख खान की तीसरी बड़ी फिल्म डंकी रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक धांसू कमाई की है। शाहरुख खान की यह तीसरी बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार ओपनिंग है। इससे पहले पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। शाहरुख खान ने डंकी की रिलीज के साथ यह साबित कर दिया है कि बॉलीवुड के किंग असल मायने में वे ही हैं।

यह भी पढ़ें

‘एनिमल’ ने 22वें दिन मचाया गदर, शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर आई कमाई की आंधी

‘पठान’ और ‘जवान’ के आगे ‘डंकी’ ने टेक लिया माथा
Koimoi की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ की ओपनिंग की है। बात करें पठान फिल्म की तो इसकी पहले दिन की कमाई बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ थी। जवान फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ की तूफानी कमाई की थी। डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं, जो मुन्नाभाई MBBS, पीके, थ्री इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘पठान’, ‘जवान’ के बाद ‘डंकी’, 5 साल बाद लौटे शाहरुख ने 2023 में लगाई हैट्रिक, जानें किंग खान की तीनों फिल्मों की कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो